Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2048699
photoDetails1mpcg

8 January Horoscope: आज मेष, कर्क और तुला को होगा धन लाभ, इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 8 January 2024: आज की तारीख 8 जनवरी 2024, सोमवार का दिन और पौष माह के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज अनुराधा नक्षत्र और गांदा योग का संयोग रहेगा. इसका कई राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा. आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. आज कौन से राशि के जातकों का भाग्य चमकने वाला है और किसे खुशखबरी मिलने वाली है. पढ़िए सभी 12 राशियों का आज का राशिफल-

1/12

मेष- मेष राशि के जातकों को आज धन लाभ होगा. आपको मेहनत का फल मिलेगा. व्यापारियों को थोड़ा ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. कोई खुशखबरी मिल सकती है. नया वाहन खरीदने का प्लान बन सकता है.  

2/12

वृष- वृष राशि वालों को अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. आज का दिन आपका व्यस्तता में गुजरने वाला है. इस कारण आप थोड़ा तनाव में भी रह सकते हैं. शाम तक मूड सही हो जाएगा. 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों को आज अपना काम पूरा करने के लिए दूसरों की मदद की जरूरत पड़ सकती है. शाम कि को किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

4/12

कर्क- कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी तलाश रहे लोगों को नया ऑफर मिल सकता है. कारोबारियों को धन लाभ होगा. लंबे समय से विचार कर रहे योजना पर काम कर सकते हैं.

5/12

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज  का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से जिस परियोजना पर काम करने का सोच रहे हैं उसे शुरू कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों का दिन अच्छा रहेगा.

6/12

कन्या- कन्या राशि के जातकों का आज दिन पूरी तरह से बिजी हो सकता है. पार्टनर से थोड़ी खिटपिट भी हो सकती है. अपने गुस्से पर काबू रखें. कई चीजों को इग्नोर करना ही अच्छा रहेगा. 

7/12

तुला- तुला राशि के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होगी. बॉस को आपका काम पसंद आएगा. आपकी तारीफ की जाएगी. दोस्तों का साथ मिलेगा. किसी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों को आज भाग्य का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और मान-सम्मान बढ़ेगा. आज आपको रुका हुआ धन मिल सकता है. कारोबारी थोड़ा व्यस्त रहेंगे, लेकिन मुनाफा अच्छा होगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी.

9/12

धनु- धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियोंभरा रहेगा. आपको मनपसंद तोहफा मिल सकता है. नए काम में सफलता मिलेगी. कारोबारियों को काम बढ़ सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

10/12

मकर- मकर राशि के लोग आज व्यर्थ के विवाद से बचें. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है. किसी के भी बहकावे में न आएं. नौकरीपेशा लोग अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें.

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन नॉर्मल रहेगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. छात्रों को सफलता मिलेगी. बहुत दिनों बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी, जिनके साथ अच्छा समय बीतेगा.

12/12

मीन- मीन राशि के जातक आज अपने आप पर काबू रखें. कई दिनों से चली आ रही परेशानी का हल मिलेगा. शाम को दोस्तों के साथ मूड अच्छा हो सकता है. पार्टनर के साथ अनबन खत्म होगी और आपकी लव लाइफ बेहतर होगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MPCG इसकी पुष्टि नहीं करता है.)