Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2259502
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: बुद्ध पूर्णिमा पर इन राशि के जातकों को होगा धन लाभ, ये लोग रहें सावधान, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 23 May 2024: 23 मई 2024 को गुरुवार का दिन और वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि है. इस तिथि को बुद्ध पूर्णिमा भी मनाई जाती है. साथ ही इस दिन विशाखा नक्षत्र और परिध योग का संयोग रहेगा. जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल-

मेष

1/12
मेष

मेष- मेष राशि वालों का आज धन लाभ होगा. सामने आने वाली हर चुनौती पर आप विजय पाएंगे. कारोबारियों को भी लाभ होगा. किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है.  

वृष

2/12
वृष

वृष- वृष राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. अपने खानपान पर ध्यान देने की जरूरत है. व्यापारियों को ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन- मिथुन राशि के व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छा ऑफर मिल सकता है. युवकों को वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी. 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क-  कर्क राशि के लोगों को अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. व्यापारी सोच-समझकर कोई भी फैसला लें. आपके प्रॉपर्टी से जुड़े हुए अटके काम पूरे हो सकते हैं. 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह- सिंह राशि के जातकों को आज अपने आसपास के लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. नौकरीपेशा लोग गॉसिप करने वाले लोगों से दूर रहे. विद्यार्थियों को मनपसंद विषय में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या- कन्या राशि के लोग आज कोई महत्वपूर्ण फैसला ले सकते हैं, जो भविष्य में आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा.  नकारात्मक बातों में न आएं, नहीं तो बनता काम बिगड़ जाएगा. 

तुला

7/12
तुला

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. अपनी पुराने अनुभव को याद करते हुए कोई भी फैसला लें. व्यापारियों को लाभ होगा. लाइफ पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा. 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक-  वृश्चिक राशि के लोगों को आज ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है, लेकिन इसका लाभ भी मिलेगा. अपने खर्च पर कंट्रोल करें. पार्टनर की भावनाओं को समझें और कोई फैसला लें. 

धनु

9/12
धनु

धनु- धनु राशि के जातकों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है. तनाव न लें. युवकों का मनचाहा काम पूरा हो सकता है. 

मकर

10/12
मकर

मकर- मकर राशि के लोगों को रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. व्यापारियों को उनके जनसंपर्क से लाभ मिल सकता है. नींद पूरी लें. 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ- कुंभ राशि के लोगों को जीवन में तरक्की के मौके मिलेंगे. आय के नए स्त्रोत बन सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. खानपान और सेहत पर ध्यान दें.

मीन

12/12
मीन

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय का अटका काम पूरा हो सकता है. किसी भी विपरीत स्थिति में अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्त्रोतों पर आधारित है.