Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2322063
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: आज इन 7 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, इनकी होगी जेब ढीली; पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 5 July 2024: आज की तारीख 5 जुलाई 2024 और शुक्रवार का दिन है. आज आषाढ़ माह के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है. शुक्रवार की इस तिथि परआर्द्रा नक्षत्र और ध्रुव योग का संयोग रहेगा, जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल-

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों को आज भाग्य का साथ मिलेगा. आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे आपके काम बनते जाएंगे. व्यापारियों को जो समस्या आ रही थी वो हल हो जाएगी. लंबे समय बाद किसी प्रिय मित्र से मुलाकात हो सकती है.

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की यश और कीर्ति बढ़ेगी. अपनों से किए गए वादों को पूरा करें. अपनी सेहत का ख्याल रखें. आज के दिन आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ सकती है. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को किसी बड़े और महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छा ऑफर मिल सकता है. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. आप दिन भर पॉजिटिव एनर्जी और आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों के कार्यक्षेत्र में किसी बड़े परिवर्तन के आसार दिख रहे हैं. जीवनसाथी के साथ अच्छा दिन बीतेगा.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन फलदायी रहेगा. आज आपको किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है. आपको किसी पुरानी गलती से सबक मिलेगा, जिससे आप और बेहतर तरीके से फैसले ले सकेंगे.

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों को आज आर्थिक लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को सफलता मिलेगी. साथ ही कोई बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है.  गृहस्थ जीवन सुखी रहेगा. सुख-सुविधाओ की खरीदारी पर आज काफी खर्च कर सकते हैं.

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. धैर्य से काम लें. समय बड़ा बलवान है. नौकरीपेशा लोगों के काम की तारीफ हो सकती है. पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा. व्यापारियों को अपने व्यापार को विस्तार करने का मौका मिल सकता है.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोग आज खुश और ऊर्जावान रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों का दिन मौज-मस्ती में बीतेगा. जीवनसाथी से आपको कोई उपहार मिल सकता है. कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामले में बिल्कुल भी लापरवाही न बरतें. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

धनु

9/12
धनु

धुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन फलदायक रहेगा. आपको आपकी मेहनत का फल मिलेगा, जिससे समाज में मान और प्रतिष्ठा बढ़ेगा. कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें. अचानक किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. काफी समय से अटका हुआ काम आज पूरा हो सकता है.  नौकरीपेशा लोगों को कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से राहत मिल सकती है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको आर्थिक लाभ होने के आसार हैं. आज आप  पार्टनरशिप में कोई भी काम करने से बचें, नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है. घर की साज-सज्जा और सुख-सुविधाओं पर खर्च हो सकता है. 

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीकठाक रहेगा. किसी भी तरह के विवादों में पड़ने से बचें. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को मनचाही नौकरी मिल सकती है. किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिल सकता है. पार्टनर के साथ नोंकझोंक हो सकती है.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.