Durg Crime News: छोटी सी बात पर दिवाली की रात हुई हत्या, दुर्ग में 10 लोगों ने किया मर्डर
Advertisement

Durg Crime News: छोटी सी बात पर दिवाली की रात हुई हत्या, दुर्ग में 10 लोगों ने किया मर्डर

Durg Murder: बीते रोज एक तरफ पूरे देश में दिवाली की धूम थी. दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के दुर्ग में छोटी सी बात को लेकर हत्या हो गई और एक घर का चिराग बुझ गया. सिकोला बस्ती की घटना पर पुलिस ने एक आरोप को गिरफ्तार कर लिया है.

Durg Crime News: छोटी सी बात पर दिवाली की रात हुई हत्या, दुर्ग में 10 लोगों ने किया मर्डर

Durg Murder Case: बीते रोज पूरे देश में दिवाली का त्यौहार मनाया गया. लोगों ने एक दूसरे से मिलकर लोगों को बधाई दी खुशियों को मनाया और दीप जलाए. इस बीच कई जगहों पर छोटी मोटी घटनाएं आई. कुछ जगहों पर विवाद भी हुए. ऐसा ही कुछ हुआ छत्तीसगढ़ की ट्वीन सिटी कही जाने वाली दुर्ग में जहां आपसी रंजिश के मामले में एक युवक की मौत हो गई. मामले में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है.

धारदार हथियार से हत्या
मामला दुर्ग के सिकोला बस्ती का है. यहां रात में मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया. रवि राजपूत नाम के एक व्यक्ति को उसके मोहल्ले के ही कुछ लड़कों ने धारधार हथियार से वार कर मार दिया. बताया जा रहा है कि ये मामला किसी पूराने रंजिश के तहत की गई है. उनके बीच इसे लेकर कई बार पहले भी विवाद हो चुका है.

ये भी पढ़ें: भोपाल में CCTV सर्विलांस में होगी वोटिंग, आयोग ने की तीसरी आंख की व्यवस्था

पुलिस की कार्रवाई
ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है कि इस पूरे घटना में कुल 10 से ज्यादा युवक शामिल थे. प्रत्यक्षदर्शियों के हिसाब से पुलिस ने दो युवक को हिरासत में लिया गया और उनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस घटना की जांच पुराने रंजिश के एंगल से ही कर रही है. रवि और अन्य लड़को के बीच कई बार हाथापाई भी हो चुकी है.

क्या है पूरा मामला
दिवाली की रात मृतक रवि राजपूत के साथ मोहल्ले के ही कुछ युवकों का फिर से विवाद हो गया. विवाद के बाद उन युवकों ने मिलकर रवि राजपूत पर धारधार हथियार से वार कर दिया. इस घटना की सूचना जब पड़ोसियों को मिली तब तत्काल रूप से इलाके के मोहन नगर थाने में सूचित किया और थाने की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंच कर घायल रवि को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां बताया गया जा रहा है कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

चूना खाने के हैं चमत्कारी फायदे, 1-2 नहीं 70 बीमारियों का इलाज

Trending news