MP Crime News: ग्वालियर में हत्या और अशोकनगर में दुष्कर्म! पढ़ें मध्य प्रदेश की क्राइम खबरें
Advertisement

MP Crime News: ग्वालियर में हत्या और अशोकनगर में दुष्कर्म! पढ़ें मध्य प्रदेश की क्राइम खबरें

MP Crime News in Hindi: मध्य प्रदेश में आज अपराध की घटनाओं की एक सीरिज सामने आई है, जिसमें कैंसर हिल पर राशिद खान की हत्या, मुंगावली रेलवे स्टेशन के पास एक दुष्कर्म बलात्कार, इंदौर में एक स्कूली छात्र पर चौंकाने वाला हमला और अवैध खनन में एक पटवारी की दुखद मौत शामिल है.

MP Today Latest Crime News

MP Today Latest Crime News: मध्य प्रदेश में आज आपराध से जुड़े कुछ मामले सामने आए हैं. ग्वालियर की बात करें तो यहां पर हत्या का मामला सामने आया है. एक युवक की हत्या कर उसका शव कैंसर पहाड़ी पर फेंक दिया गया. मामले में मृतक की पहचान राशिद उर्फ सलीम खान के रूप में हुई. मृतक हनुमान बांध के पास का रहने वाला था. लूट के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम हाउस पहुंचाया. मृतक राशिद खान देर रात घर से पैसे लेकर निकला था. मामले की जांच कंपू थाना पुलिस कर रही है. हत्या की वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

चोर का दम या ठेकेदार लापरवाह? इलाज हो न हो पर स्कूटर गायब हो गया; देखें वीडियो

अशोकनगर में हुआ रेप
वहीं, अशोकनगर के मुंगावली रेलवे स्टेशन के पास 30 साल की महिला से रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता अपने पति के साथ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन आने का इंतजार कर रही थी, इसी दौरान दो लोग आए और कहा कि वह लोग जीआरपी स्टाफ से हैं और पति से कहा कि हम आपको सर बुला रहे हैं. पति के जाते ही दूसरा आदमी महिला को झाड़ियों में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले को लेकर सियासत भी गर्म हो गई.  अशोकनगर के मुगावली में रेलवे स्टेशन के समीप महिला के साथ हुए गैंग रेप को लेकर कांग्रेस ने कहा है कि  मध्य प्रदेश में अराजकता का माहौल है.

इंदौर में 4 स्कूली छात्रों के बीच विवाद
इंदौर की बात करें तो एरोड्रम इलाके में 4 स्कूली छात्रों के बीच विवाद हो गया, 3 बच्चों ने मिलकर एक छात्र के शरीर में राउंडर से 105 छेद कर दिए. एरोड्रम इलाके में 4 स्कूली छात्रों के बीच विवाद हो गया था. 3 बच्चों ने मिलकर एक छात्र के शरीर में राउंडर से 105 छेद कर दिए. विवाद के दौरान उसके पेट में गोली लग गयी. घटना के बाद स्कूल पहुंचे परिजनों से प्रिंसिपल ने मुलाकात नहीं की. प्रिंसिपल ने कहा, मंगलवार को छुट्टी है, कार्रवाई करेंगे. परिजन शिकायत करने एरोड्रम थाने पहुंचे. बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. एरोड्रम क्षेत्र के गरिमा विद्या विहार स्कूल की घटना है.

शहडोल जिले में अवैध खनन
मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में अवैध खनन रोकने गए एक पटवारी को ट्रैक्टर ने कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बालू माफिया ट्रैक्टर लेकर भाग गये. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. यह पूरी घटना देवलौंद थाना क्षेत्र के गोपालपुर सोन नदी की है. देर रात पटवारी प्रसन्न सिंह अपने अन्य पटवारी साथियों के साथ रेत का अवैध उत्खनन रोकने गए थे. अवैध उत्खनन कर परिवहन कर रहे ट्रैक्टर को पटवारी प्रसन्न सिंह ने पकड़ लिया. इसी दौरान बालू माफियाओं ने उनके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. जिससे पटवारी की मौके पर ही मौत हो गई. बालू माफिया ट्रैक्टर लेकर भाग गये. पटवारी प्रसन्न सिंह ब्यौहारी  के खड्ड  में पदस्थ थे.

Trending news