Durg Crime News: वोटिंग से पहले फरार हुआ बड़े हत्याकांड का मास्टरमाइंड, पुलिस की व्यवस्था पर उठे सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1961783

Durg Crime News: वोटिंग से पहले फरार हुआ बड़े हत्याकांड का मास्टरमाइंड, पुलिस की व्यवस्था पर उठे सवाल

Durg Crime News: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान स पहले दुर्ग की अस्पताल से अमलेश्वर के समृद्धि ज्वेलर्स हत्याकांड का मास्टरमाइंड फरार हो गया है. पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है.

Durg Crime News: वोटिंग से पहले फरार हुआ बड़े हत्याकांड का मास्टरमाइंड, पुलिस की व्यवस्था पर उठे सवाल

Durg Crime News: दुर्ग। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए मतदान 17 नवंबर को होने है. इसके लिए तैयारी पूरी हो गई है. मतदान दल रवानी हो रहे हैं. इससे पहले दुर्ग में एक कैदी की भागने की खबर आई है. सबसे बड़ी बात ये की ये बंद पहले भी फरार हो चुका था. अब एक बार फिर वो कट्टे की नोक पर फरार हो गई है. सबसे बड़ी बात की अभी चुनाव चल रहे हैं और शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात हैं. इसके बाद भी अस्पताल से कोई कैदी फरार हो गया.

अस्पताल से इलाज के दौरान भागा
फरार बंदी का नाम अभिषेक ऊर्फ अनुपम झा बताया जा रहा है जिसे जेल पुलिस की अभिरक्षा में मंगलवार से जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था. उसे कल रात लगभग 10:30 बजे 4 से अधिक हथियार बंद युवक भगाकर अपने साथ ले गए. बंदी अनुपम को भगाने वाले युवकों ने पहले तो अनुपम झा की अभीरक्षा में लगे जेल कर्मियों से मारपीट की और फिर दोनों जेल कर्मियों को कट्टा भी टिकाया और अपने साथ अनुपम झा को लेकर फरार हो गए.

हल्दी के इस उपाय से दनादन भर जाएगी तिजोरी

ज्वेलर्स हत्याकांड का मास्टरमाइंड
आपको बता दें कि अनुपम झा अमलेश्वर में हुए समृद्धि ज्वेलर्स हत्याकांड का मास्टरमाइंड आरोपी है. साथ ही वह कई गंभीर मामलों में दुर्ग रायपुर समेत अन्य जिलों में भी आरोपी रहा है. पहले भी वह रायपुर पेशी के दौरान कोर्ट से फरार हो गया था. फरारी के दौरान ही अम्लेश्वर में तीन साथियों के साथ लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. उसके बाद पुलिस ने उसे बड़ी मशक्कत के बाद बनारस से गिरफ्तार किया था.

पुलिस कानून व्यवस्था की पोल खुली
फिलहाल 2 दिन बाद होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश के साथ-साथ दुर्ग जिले में भी आचार संहिता लागू है. चप्पे चप्पे पर पुलिस और सुरक्षा बल के जवान तैनात है. कुछ ही दूरी पर थाना भी है उसके बाद भी बंदूकधारी अपराधियों का धड़ल्ले से जिला अस्पताल में घुसकर अपने साथी को भगा ले जाना कानून व्यवस्था को पोल खोलता नजर आ रहा है.

चूना खाने के हैं चमत्कारी फायदे, 1-2 नहीं 70 बीमारियों का इलाज

Trending news