आदिवासी के बाद दलित के साथ हैवानियत! गुप्तांग में डाली टॉर्च, यौन अंगों को पहुंचाया नुकसान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1772214

आदिवासी के बाद दलित के साथ हैवानियत! गुप्तांग में डाली टॉर्च, यौन अंगों को पहुंचाया नुकसान

Guna News: मध्य प्रदेश के (MP News) सीधी में हुए पेशाब कांड (Sidhi Peshab Kand) के बाद गुना में एक दलित किसान के साथ अत्याचार (Brutality With Dalits) का मामला सामने आया है. यहां नकाबपोश लोगों ने उसके गुप्तांग में टॉर्च डाल दी और उसके यौन अंगों को नुकसान पहुंचाया.

आदिवासी के बाद दलित के साथ हैवानियत! गुप्तांग में डाली टॉर्च, यौन अंगों को पहुंचाया नुकसान

Madhya Pradesh News: गुना। मध्य प्रदेश का सीधी पेशाब कांड (Sidhi Peshab Kand) इन दिनों पूरे देश में छाया हुआ है. इस पर देशभर में सियासत हो रही है. सरकार अपना दामन धोने में लगी है. वहीं प्रशासन अपनी नाकामी छुपाने में लगा है. इसके बाद इंदौर में भी आदिवासियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया. अब गुना में आदिवासी के बाद दलित (Brutality With Dalits) के साथ अत्याचार का मामला सामने आया है. यहां नकाबपोश लोगों ने उसके गुप्तांग में टॉर्च डाल दी और उसके यौन अंगों को नुकसान पहुंचाया.

कहा का है मामला
मामला गुना के बमोरी का है. बुजुर्ग अपने घर के पीछे शौच के लिए गया था. इसी दौरान बदमाशों ने उससे कुछ कहा और उसके गुप्तांग में टॉर्च घुसेड़ दी. घायल बुजुर्ग को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद अज्ञात बदमाशों पर FIR दर्ज कर ली गई है.

All About Gotra: सनातन में गोत्र क्या है? जानें इसे पता लगाने का आसान तरीका, वैज्ञानिक महत्व और उपयोग

कैसे हुई घटना
बमोरी के रहने वाले किसान ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि रात करीब 1:30 बजे वह घर के पीछे शौच करने के लिए गया था. जब वो वहां से वापस आ रहा था तो रास्ते में दो व्यक्ति मूंह पर कपड़ा बांधे हुए मिले. उन्होंने उससे कहा बहुत पैसे वाला बनता है. दोनों ने उससे टार्च छुडा ली. उसके बाद उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया और जोर से पकड़ लिया. इसके बाद उसके गुप्तांग में टॉर्च घुसेड दी. फिर भाग गए.

पुलिस जांच में जुटी
फिलहाल बुजुर्ग का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. ग्वालियर आईजी श्रीनिवास वर्मा का कहना है की इस मामले में हमने अलग से टीम बनाई है. मामले की जांच कर रहे हैं. इसके बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: आजमाएं सरसों के तेल और मेथी-लहसुन के ये उपाय, 15 दिन में देखें कमाल

क्या है सीधी घटना?
कुछ दिनों पहले सीधी से एक वीडियो सामने आया था. इसमें कथित भाजपा नेता एक आदिवासी पर पेशाब कर रहा है. इसके बाद मामला गरमाया तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और मुख्यमंत्री ने उसके पैर भी धुले. लेकिन, मामला अभी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है.

Man Romantic With King Kobra: फनफनाते फन वाले 5 किंग कोबरा से शख्स का रोमांस, किसिंग का वीडियो हुआ वायरल

Trending news