छत्तीसगढ़ में पिता के सामने बच्ची को बेरहमी से पीटती रही महिला, गुंडागर्दी का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2451006

छत्तीसगढ़ में पिता के सामने बच्ची को बेरहमी से पीटती रही महिला, गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

Chhattisgarh News:  सरगुजा जिले के अंबिकापुर में एक बच्ची को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस ने एक्शन लेते हुए महिला के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. 

ambikapur news

Woman Brutally Beaten Girl In Ambikapur Surguja: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले अंबिकापुर में एक बच्ची को उसी के पिता के सामने महिला ने बेरहमी से पीटा. बच्ची दर्द से कराहते हुए पापा-पापा चिल्लाती रही. पिता भी गुहार लगाता रहा लेकिन महिला मासूम को बुरी तरह पीटती रही. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. आरोप है कि महिला गांजा बेचती है और बच्चों से भी बिकवाती है. 

बच्ची को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल
घटना अंबिकापुर शहर के मठपारा बस्ती की है. यहां एक महिला बच्ची को बेरहमी से पीटती रही. इस दौरान मासूम न पीटने की गुहार लगाती रही. वह बार-बार पापा-पापा चिल्लाती रही लेकिन महिला का दिल नहीं पसीजा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

गांजा बेचती है महिला
महिला का नाम प्रतिमा सिंह बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक वीडियो में मारपीट करते दिख रही महिला लंबे समय से अवैध मादक पदार्थों की धड़ल्ले से बिक्री कर रही है.  साथ ही गांजा बेचने के लिए गांव-देहात से गरीब बच्चों को अपने घर पर लाकर रखती है. आरोप है कि वह आए दिन बच्चों के साथ इसी तरह बेरहमी से उनकी पिटाई करती है. वायरल वीडियो में भी महिला खुद गांजा बेचने और उससे संबंधित बात करती नजर आ रही है. 

महिला करती है गुंडागर्दी
जानकारी के मुताबिक प्रीति सिंह पूरे मोहल्ले में गुंडागर्दी करती है, जिस कारण सभी उससे डरते हैं. वह गांजे का कारोबार करती है. 

ये भी पढ़ें- शारदीय नवरात्रि 2024: जानें किस दिन मां के कौन स्वरूप की होती है पूजा, भोग और मंत्र के बारे में

FIR दर्ज
इस मामले में जानकारी देते हुए सरगुजा ASP अमोलक सिंह ढिल्लो ने बताया कि अंबिकापुर शहर के मठपारा में एक महिला द्वारा नाबालिग के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. वीडियो के आधार पर फिलहाल महिला के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. बच्ची की भी पहचान हो गई है. फिलहाल इस मामले में अब तक पीड़ित की ओर से शिकायत नहीं की गई है. आरोपी महिला की तलाश समेत आगे की जांच की जा रही है. 

इनपुट- सरगुजा से सुशील कुमार की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें-  छत्तीसगढ़ के पूर्व नेता प्रतिपक्ष के भाई ने की आत्महत्या; मचा हड़कंप, भारी भीड़ मौजूद

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news