SS Vs CSG Dream11 Prediction: आज Salem Spartans से टकराएगी Chepauk Super Gillies, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको लखपति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1735697

SS Vs CSG Dream11 Prediction: आज Salem Spartans से टकराएगी Chepauk Super Gillies, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको लखपति

SS Vs CSG Dream11 Team: आईपीएल (IPL) की तर्ज पर शुरु हुई तमिलनाडु प्रीमियर लीग (Tamil Nadu Premier League) में आज का मुकाबला सलेम स्पार्टन्स और चेपक सुपर गिल्लीज़ के बीच खेला जाएगा. यह मैच  SNR CRICKET GROUND पर होगा.

SS Vs CSG Dream11 Prediction: आज Salem Spartans से टकराएगी  Chepauk Super Gillies, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको लखपति

TNPL 2023: भारत और विश्व भर में आईपीएल की तर्ज पर कई क्रिकेट लीग का आयोजन किया जाने लगा है. जिसकी वजह से क्रिकेट का रोमांच बढ़ता हुआ चला आ रहा है. इसी की तर्ज पर तमिलनाडु प्रीमियर लीग (Tamil Nadu Premier League) की शुरुआत हुई है. इस लीग में कुल आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं. इसमें आज का मैच सलेम स्पार्टन्स (Salem Spartans) और चेपक सुपर गिल्लीज़ (Chepauk Super Gillies) के बीच खेला जाएगा. इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम (Dream11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

पहला मुकाबला
दोनों टीमों का आज ये पहला मुकाबला है, जिसकी वजह से दोनों टीमें अपनी पूरी कोशिश करके जीतने के जज्बे के साथ मैदान पर उतरेंगी. जिस तरह से आईपीएल का रोमांच देखा गया था उसे देखते हुए टीएनपीएल लीग में भी काफी रोमांच दिखने वाला है. बता दें कि इस लीग में कल का मुकाबला लाइका कोवई किंग्स और आईड्रीम तिरुप्पुर तमिझंस, जिसमें लाइका कोवई किंग्स ने 70 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी.

 

 

पिच रिपोर्ट 
आज का ये मैच कोयंबटूर के SNR CRICKET GROUND पर खेला जाएगा. यहां कि पिच की बात करें तो यह पिच स्पिन गेंदबाजों के लिए काफी अच्छी मानी जाती है. अगर बल्लेबाजों की दृष्टि से देखें तो यहां पर बल्लेबाजों के लिए ज्यादा संभावनाएं नहीं है लेकिन औसत स्कोर यहां का 160- 170 के आस पास है. यहां पर पहले बैंटिंग करने वाली टीम ज्यादा सफल होती है ऐसे में अगर आप ड्रीम टीम बनाते हैं तो इन खिलाड़ियों को इसमें शामिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Bhopal Satpura Bhawan Fire: सतपुड़ा की आग पर गरम हुआ सियासी माहौल, जानिए आग से क्या - क्या हुआ नुकसान

Dram11 टीम 

कैप्टन-  एस अरविंद
उपकैप्टन-  संजय यादव
विकेटकीपर- नारायण जगदीशन
ऑलराउंडर-  सनी संधू, बाबा अपराजिथ
बल्लेबाज- राजा गोपाल सतीश, के गांधी, संतोष शिव
गेंदबाज- अभिषेक तनवार, राहिल शाह, बी रॅाकी

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी TNPL की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news