Surguja News: रिश्ता शर्मसार! चाचा ने की मासूम की हत्या, वजह जान कांप जाएगी रूह
Advertisement

Surguja News: रिश्ता शर्मसार! चाचा ने की मासूम की हत्या, वजह जान कांप जाएगी रूह

Surguja Crime News: सरगुजा में 6 साल की मासूम की हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.मामले में आरोपी रिश्ते में मासूम का चाचा निकला और उसने पुरानी रंजिश के चलते हत्या को अंजाम दिया.

Surguja Crime News

सुशील कुमार बक्सला/सरगुजा: सरगुजा के ग्राम चंगोरी लोहारपारा (Village Changori Loharpara of Surguja) में 6 वर्षीय मासूम की हत्या के मामले (6 year old innocent murder case) में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.पुलिस ने चंद घंटों में ही मामले का खुलासा कर दिया.मामले में पूर्व रंजिश का मामला सामने आया है.जिससे आरोपी ने 6 साल के मासूम की जान ले ली. बता दें कि मामले में गिरफ्तार आरोपी अशोक कुमार (Arrested accused Ashok Kumar) रिश्ते में मासूम का चाचा है. आरोपी का हमेशा मृतक बच्चे के परिवार से झगड़ा होता रहता था.साथ ही उसने जान से मारने की धमकी भी दी थी.

परिजनों को इस तरह हुआ संदेश 
दरअसल सरगुजा जिले के धौरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चंगोरी लोहारपारा में 6 वर्षीय मासूम की हत्या के मामले में सरगुजा पुलिस ने चंद घंटों में ही मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया. मामले में आरोपी रिश्ते में मासूम का चाचा है. वहीं इस मामले में खुलासा करते हुए सरगुजा एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि आरोपी अशोक कुमार पूर्व रंजिश होने के कारण मृतक बच्चे के परिवार वालों से हमेशा लड़ाई-झगड़ा कर जान से मारने की धमकी देता रहता था.जिसके चलते परिजनों ने संदेश जाहिर किया था.

MP News: लेक्चरर ने बचपन के खेल पिचकुट्टा खेलने का वीडियो किया शेयर,कुछ देर बाद हुई मौत

आरोपी ने स्वीकारा अपना जुर्म  
बच्चे की हत्या के मामले में आरोपी अशोक कुमार को पकड़कर जब बालक की हत्या के बारे में पूछताछ की गई. तब आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा कि पूर्व रंजिश होने के कारण बालक की हत्या कर घर के पास रहड़ बाड़ी में दफन कर दिया था.इधर आरोपी की निशानदेही पर बालक के शव को बरामद किया गया. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

Trending news