SRH vs DC: आज फिर आमने सामने होगी हैदराबाद- दिल्ली, ये 11 खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1673408

SRH vs DC: आज फिर आमने सामने होगी हैदराबाद- दिल्ली, ये 11 खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति

SRH vs DC: आईपीएल में आज का दूसरा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा.

SRH vs DC: आज फिर आमने सामने होगी हैदराबाद- दिल्ली, ये 11 खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति

Dream 11 Team: आईपीएल में आज का दूसरा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो दोनों टीमें शुरु से ही हार झेलती हुई आई हैं. जिसकी वजह से प्वाइंट टेबल में आखिरी दो स्थानों पर हैं. ऐसे में आज मैच जीतकर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी.

सनराइजर्स की टीम में कई अच्छे बल्लेबाज और गेंदबाज है जो कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं. वहीं दिल्ली की बात करे तो ज्यादा तर ये कैप्टन डेविड वार्नर के ऊपर निर्भर है. आज के इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं हम बताने चल रहे हैं कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें आप अपनी टीम में शामिल करके करोड़ों जीत सकते हैं

पिच रिपोर्ट
दिल्ली और हैदराबाद के बीच खेला जाने वाला ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां कि पिच की बात करें तो बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों के लिए काफी अनुकूल है. ऐसे में एक बार फिर दर्शकों को काफी अच्छे मैच की उम्मीद है.

ब्रूक पर निगाहें
आईपीएल 2023 का पहला शतक लगाने वाले हैरी ब्रूक पर टीम की निगाहें होंगी. पिछले एक दो मैच में उनका बल्ला खामोश रहा था, इस बार टीम के उनसे काफी उम्मीदे होंगी. इसके अलावा एडम मारक्रम और राहुल त्रिपाठी भी आपके लिए लकी साबित हो सकते हैं. आज की ड्रीम टीम बनाने के लिए आप यहां से टिप्स ले सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन-  हैरी ब्रूक
उपकैप्टन- राहुल त्रिपाठी
विकेटकीपर-अभिषेक शर्मा
ऑलराउंडर-अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, एडन मारक्रम
बल्लेबाज-डेविड वार्नर, मिचेल मार्श
गेंदबाज- मुकेश कुमार, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- डेविड वार्नर
उपकैप्टन- मुकेश कुमार
विकेटकीपर-फिल साल्ट 
ऑलराउंडर-मार्को यान्सिन, अब्दुल समद
बल्लेबाज- हेनरिक क्लासेन, हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल
गेंदबाज- भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, कुलदीप यादव

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news