मात्र 3000 रुपये के लिए पहले मां को मारकर फंदे से लटकाया, निर्दयी बेटा गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1258785

मात्र 3000 रुपये के लिए पहले मां को मारकर फंदे से लटकाया, निर्दयी बेटा गिरफ्तार

रायगढ़ में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने तीन हजार रुपए के लिए गला घोंटकर अपनी मां की हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए आत्महत्या का मामला दर्ज करा दिया.

मात्र 3000 रुपये के लिए पहले मां को मारकर फंदे से लटकाया, निर्दयी बेटा गिरफ्तार

रायगढ़: आमतौर पर अपराधिक खबरों ने दीर रहने वाले रायगढ़ जिले में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं. शुक्रवार को एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक बेटे में अपनी ही मां को गला घोंटकर मारडाला. पुलिस को गुमराह करने के लिए युवक ने आत्महत्या का मामला दर्ज करा दिया. हालाकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद गला घोंटने की बात सामने आई, जिसके बाद मामले का घुलासा हो गया.

हत्या कर शव को फांसी पर लटकाया
पूरा मामला रायगढ़ जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि ग्राम कांटाझरिया में 55 वर्षीय महिला के फांसी लगाकर आत्महत्या मामले में जांच हुई. इसमें पाया गया कि मृतिका के बेटे ने मात्र 3,000 रूपये प्राप्त करने के लिये अपनी मां का गला घोंटकर हत्या कर ही. हत्या को आत्महत्या का स्वरूप देने फांसी पर लटका दिया था. आरोपी रामलाल धनवार के खिलाफ हत्या, साक्ष्य छिपाने एवं झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: फरसा लेकर युवक को मारने दौड़ा साधू, आदिवासियों के विरोध पर हुआ गिरफ्तार

दो दिन पहले आया था घर में घुसकर रेप का मामला
दो दिन पहले ही रायगढ़ जिले के बरमकेला थाना क्षेत्र में महिला से रेप का मामला सामने आया था. आरोपी उसके घर में दीवार कूदकर घुसा था. इसके बाद महिला से रेप किया. बाद में उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी. इतना ही नहीं, धमकी देने के बाद भी वह बार-बार उसका पीछ किया करता था. आखिरकार परेशान महिला ने मामले की शिकायत थाने में कर दी. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

LIVE TV

Trending news