Chhattisgarh News: IPL सीजन में बड़ा एक्शन! महादेव सट्टा के रेडी अन्ना ऐप का CG पैनल ध्वस्त, 8 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2219489

Chhattisgarh News: IPL सीजन में बड़ा एक्शन! महादेव सट्टा के रेडी अन्ना ऐप का CG पैनल ध्वस्त, 8 आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh News: अभी IPL के मैच चल रहे हैं. इस बीच ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा के लिए कोलकाता से संचालित महादेव के रेडी अन्ना ऐप के छत्तीसगढ़ी पैनल का भंडाफोड़ हुआ है. इससे जुड़े 4 राज्यों के रहने वाले 8 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं.

Chhattisgarh News: IPL सीजन में बड़ा एक्शन! महादेव सट्टा के रेडी अन्ना ऐप का CG पैनल ध्वस्त, 8 आरोपी गिरफ्तार

Raipur News: रायपुर। IPl सीजन 2024 में रायपुर सायबर सेल पुलिस ने ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा के खिलाफ बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने महादेव सट्टा के लिंक से चल रहे रेडी अन्ना ऐप के छत्तीसगढ़ पैनल को ध्वस्त कर दिया है. सायबर सेल ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, बिहार और छत्तीसगढ़ के रहने वाले 4 आरोपियों को कलकत्ता से गिरफ्तार किया है. मास्टर माइंड मोहित सोमानी का सबसे बड़ा सहयोगी प्रकाश वाधवानी उर्फ प्रकाश सिंधी शामिल है.

कलकत्ता में रह रहे थे आरोपी
कलकत्ता में महादेव के रेडी अन्ना ऐप से ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा संचालित करने वाले 8 सटोरिए गिरफ्तार हुए हैं. ऑनलाइन सट्टे का छत्तीसगढ़ मास्टर माइंड मोहित सोमानी का पैनल पुलिस ने ध्वस्त कर दिया है. ये सभी कलकत्ता के 24 परगना न्यूटाउन गोलाबारी इलाके के एक फ्लैट से कर रहे थे और यहा से ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे थे. 

मास्टर माइंड का सहयोगी गिरफ्तार
इसमें मास्टर माइंड मोहित सोमानी का सबसे बड़ा सहयोगी प्रकाश वाधवानी उर्फ प्रकाश सिंधी शामिल हैं. इसके साथ ही 8 बुकी गिरफ्तार हुए हैं.

4 राज्यों के रहने वाले आरोपी
कलकत्ता  से गिरफ्तार 8 आरोपियों में 3 बुकी जबलपुर, मध्य प्रदेश, 3 बुकी छत्तीसगढ़ के रहने वाले इसके अलावा 1-1 राजस्थान और बिहार के रहने वाले बुकी है.

करोड़ों की सट्टा पत्ती जब्त
22 बैंक पासबुक, 22 नग बैंक एटीएम, 5 लैपटॉप, 36 मोबाइल कुल 12 लाख का सामान जब्त हुआ है. पुलिस ने करोड़ों की सट्टा पट्टी जब्त की है. हालांकि, अभी मुख्य सरगना मोहित सोमानी फरार है. रायपुर सायबर सेल उसकी गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है.

महादेव सट्टा एप
बता दें महादेव सट्टा ऐप छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित मामलों में से एक है. ये मामला पूरे विधानसभा चुनाव में छाया रहे है. इसके साथ ही महादेव सट्टा के देशभर में कई कनेक्शन है. इतनी ही नहीं एक सट्टा एप के कनेक्शन विदेशों में भी है. इसे लेकर छत्तीसगढ़ में लगातार कार्रवाई भी होती रही है.

Trending news