Raipur News: एक-दूसरे को बचाने में बांध में डूबे 3 छात्र, 2 की मौत, एक की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2101247

Raipur News: एक-दूसरे को बचाने में बांध में डूबे 3 छात्र, 2 की मौत, एक की तलाश जारी

Chhattisgarh News:  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से सटे खुटेरी बांध में तीन युवक डूब गए. जिनमें से दो के शव को बाहर निकाल लिया गया है. जबकि तीसरे छात्र की तलाश जारी है.

 

 

Raipur News: एक-दूसरे को बचाने में बांध में डूबे 3 छात्र, 2 की मौत, एक की तलाश जारी

राजेश निषाद/रायपुर: राजधानी रायपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. बता दें कि रायपुर से सटे मंदिर हसौंद के खुटेरी जलाशय में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. रेस्क्यू टीम ने छात्र सुधांशु जयसवाल और आदित्य वर्मा का शव बरामद कर लिया है. वहीं तीसरे छात्र आदित्य झा के शव की सर्चिंग फिलहाल जारी है. 

 

कैसे हुआ हादसा?
बताया जा रहा है कि एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ. छात्र जलाशय में नहाने के लिए उतरे थे. इसी दौरान एक छात्र गहरे पानी में डूबने लगा. तो दूसरा छात्र उसे बचाने गया लेकिन वह उसे बचा नहीं सका और खुद भी डूबने लगा. इसके बाद तीसरे छात्र ने उसे बचाने की कोशिश की. तो वह भी पानी में डूब गया. मिली जानकारी के अनुसार कलिंगा विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले आदित्य कुमार वर्मा, सुधांशु जायसवाल और आदित्य झा गुरुवार देर शाम मंदिर हसौंद इलाके में स्थित खुटेरी बांध में घूमने के लिए गए थे.

NDRF ने 2 छात्रों की लाश निकाली
बता दें कि घटना स्थल के पास जंगल में प्री-वेडिंग शूट भी चल रहा था. कुछ लोगों ने इन छात्रों को डूबते हुए देखा था. जिसके बाद लोगों ने मंदिर हसौद थाने को सूचना दी. मंदिर हसौद पुलिस की टीम ने युवकों की खोजबीन की. जब उनकी लाश नहीं मिली तो NDRF की टीम को बुलाया गया. मौके पर पहुंची NDRF की टीम ने देर शाम जलाशय से रेस्क्यू कर दो छात्रों आदित्य कुमार वर्मा और सुधांशु जाययवाल की लाश को बाहर निकाला है. लेकिन अंधेरा हो जाने के कारण तीसरे स्टूडेंट की लाश अब तक नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें: CG Budget Session 2024: सदन में गूंजा महादेव सट्टा ऐप केस ,राजेश मूणत के सवाल पर डिप्टी CM विजय शर्मा का तीखा जवाब

 

कलिंगा विश्व विधायलय में पढ़ाई करते थे छात्र
जानकारी के मुताबिक, सुबह-सुबह एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर दोबारा रेस्क्यू शुरू करेगी. आपको बता दें कि तीनों छात्र नया रायपुर स्थित कलिंगा विश्व विद्यालय में बीटेक सीएस के चौथे सेमेस्टर की पढ़ाई कर रहे थे. तीनों छात्र बिहार के रहने वाले थे. फिलहाल पुलिस ने मौके से सभी छात्रों के परिजनों को सूचना दे दी है और उनके परिजनों के रायपुर पहुंचने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

Trending news