शिकायत लेकर पहुंची महिला को रायगढ़ कलेक्टर ने ऑन द स्पॉट दी सरकारी नौकरी!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1288132

शिकायत लेकर पहुंची महिला को रायगढ़ कलेक्टर ने ऑन द स्पॉट दी सरकारी नौकरी!

Raigarh News: महिला सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगा रही थी लेकिन उनकी नौकरी नहीं लग पा रही थी. महिला इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी और विभिन्न सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाकर थक चुकी थी.

शिकायत लेकर पहुंची महिला को रायगढ़ कलेक्टर ने ऑन द स्पॉट दी सरकारी नौकरी!

श्रीपाल यादव/रायगढ़ः रायगढ़ में कलेक्टर के पास शिकायत लेकर पहुंची महिला को कलेक्टर द्वारा ऑन द स्पॉट नौकरी देने की खबर आई है. दरअसल महिला लंबे समय से नौकरी के लिए सरकारी कार्यालयों के चक्कर लगा रही थी लेकिन कई कोशिशों के बाद भी उसकी नौकरी नहीं लग पा रही थी. वहीं नौकरी मिलने के बाद महिला अभिभूत नजर आई और उसने कलेक्टर के पैर छू लिए. 

क्या है मामला
खबर के अनुसार, गांव तरकेला निवासी लीला पटेल के पति शिक्षाकर्मी थे और वर्ग एक में कार्यरत थे. साल 2018 में लीला पटेल के पति की मौत हो गई थी.पति की मौत होने के बाद आय का कोई साधन नहीं था. ऐसे में महिला ने खुद नौकरी करने का फैसला लिया लेकिन शिक्षाकर्मी का संविलियन नहीं होने के चलते महिला की सरकारी नौकरी लगने में दिक्कत आ रही थी. 

महिला सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगा रही थी लेकिन उनकी नौकरी नहीं लग पा रही थी. महिला इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी और विभिन्न सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाकर थक चुकी थी. आज महिला कलेक्टर ऑफिस पहुंची तो कलेक्टर रानू साहू ने लीला पटेल को ऑन द स्पॉट ही नौकरी का नियुक्ति पत्र थमा दिया. कलेक्टर ने महिला को स्वामी आत्मानंद शासकीय अंग्रेजी माध्यम विद्यालय, कोतरा में आया के पद पर नियुक्त करने के आदेश दिया. 

महिला भी कलेक्टर के इस काम से काफी खुश नजर आई और महिला ने कलेक्टर के पैर छू लिए. वहीं कलेक्टर के इस काम की लोग भी तारीफ कर रहे हैं.  हाल ही में रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू ने अशर्फी देवी अस्पताल के धन्वंतरि मेडिकल कॉलेज का औचक निरीक्षण किया. दरअसल कलेक्टर को शिकायत मिल रही थी कि लोगों को जबरन बाहर से दवाई लेने का दबाव डाला जा रहा था. यही वजह है कि कलेक्टर ने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. कलेक्टर ने अस्पताल में सीसीटीवी कैमरे लगाने और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए. 

Trending news