महादेव सट्टा एप के संचालकों से जुड़ा पुलिसवाला, एसपी ने किया सस्पेंड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1438286

महादेव सट्टा एप के संचालकों से जुड़ा पुलिसवाला, एसपी ने किया सस्पेंड

महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के तार अब पुलिसकर्मियों से भी जुड़ते जा रहे है. दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने थाना कुम्हारी में तैनात सिपाही सहदेव को महादेव ऑनलाइन सट्टा एप में शामिल होने के चलते सस्पेंड कर दिया है.

महादेव सट्टा एप के संचालकों से जुड़ा पुलिसवाला, एसपी ने किया सस्पेंड

हितेश शर्मा/दुर्ग: महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के तार अब पुलिसकर्मियों से भी जुड़ते जा रहे है. दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने थाना कुम्हारी में तैनात सिपाही सहदेव को महादेव ऑनलाइन सट्टा एप में शामिल होने के चलते सस्पेंड कर दिया है. उस पर आरोप है कि वह साल 2021 से अब तक कई महीने तक बिना किसी सूचना के गायब रहा. उसकी लगातार महादेव एप के संचालकों से बातचीत होती थी और वह खुद भी इसमें शामिल था. इसकी जांच के लिए दो आईपीएस अधिकारियों को लगाया गया है यदि सारे सबूत सही पाए गए तो सहदेव सिपाही को नौकरी से बर्खास्त किया जाएगा.

बता दें कि दुर्ग में मार्च 2022 में महादेव आईडी के बड़े रैकेट का खुलासा हुआ था. इसमें बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के शामिल होने की बात सामने आई थी. इस पर तत्कालीन एसपी बीएन मीणा ने 10-15 आरक्षकों को लाइन अटैच किया था. एक्शन के बाद सारे सिपाहियों की फिर से पदस्थापना की गई, उनके खिलाफ लगे आरोपों की जांच की जा रही थी. इन्हीं सिपाहियों में सहदेव सिपाही, भीम और अर्जुन का नाम था. ये तीनों भाई थे.

भोपाल में 24 घंटे के अंदर दो अपहरण, पहले बैंककर्मी अब नेशनल खिलाड़ी को किया अगवा

दुबई से जुड़े सीधे तार 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सहदेव महादेव सट्टा एप चलाने वाले और दुबई में बैठे आरोपियों से लगातार बात कर रहा था. इतना ही नहीं सहदेव की लोकेशन एमपी औऱ महाराष्ट्र में पाई गई थी, इस बीच वो ड्यूटी पर भी नहीं आ रहा था. वो लगातार महादेव एप चलाने वाले लोगों से जुड़ा हुआ था.

दुर्ग एसपी ने सहदेव को किया सस्पेंड
इनके कॉल डिटेल और सीडीआर खंगालने पर सहदेव की भूमिका संदिग्ध नजर आई. वह लगातार कई महीनों से ड्यूटी से गायब था. साथ ही वह लगातार महादेव एप से जुड़े लोगों से बात करता रहा और कई राज्यों में इसकी मौजूदगी भी मिली. इस मामले की जांच दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर और छावनी सीएसपी प्रभात कुमार को सौंपी गई. दुर्ग एसपी ने सहदेव को सस्पेंड कर दिया है.

Trending news