Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1763378
photoDetails1mpcg

Aaj ka Rashifal: गुरु पूर्णिमा पर चमकेगी मिथुन, कर्क सहित इन राशि वालों की किस्मत, इन्हें रहना है सावधान, जानें आज का राशिफल

Today Horoscope 03 july 2023: आज  03 जुलाई दिन सोमवार है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत में प्यार बढ़ेगा या फिर होना पड़ेगा परेशान? आइए जानते हैं क्या कहती है आपकी राशि.

1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा.  स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें. दिन भर की भागदौड़ की वजह से स्वास्थ्य को नुकसान पहुंच सकता है.

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों के आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा.  किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे. बिजनेस में किसी तरह की नई शुरूआत न करें.

 

3/12

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. बिजनेस के मामले में आज बढ़ोत्तरी होने का योग बन रहा है. कोई नया काम शुरू कर सकते हैं.

 

4/12

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. बिजनेस में बढ़ोत्तरी होने से खुशी मिलेगी. किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को शुभ सूचना मिलेगी.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होने वाला है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. किसी लंबी यात्रा का योग बन रहा है. वाहन चलाते समय सावधावी बरतने की जरूरत है.

 

6/12

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस की रफ्तार किसी कारण वश कम हो सकती है. बड़ों का सम्मान करें. पिता के स्वास्थ्य की वजह से परेशान रहेंगे.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी, जिसकी वजह से मन प्रसन्न होगा. 

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहने की जरूरत है, बेवजह क्रोध न करें वरना मुसीबत खड़ी हो सकती है.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों के जीवन में प्रमोशन का योग बन रहा है.  बिजनेस में तरक्की मिलने की उम्मीद है.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. वाणी पर संतुलन बना कर रखें. स्वास्थ्य को लेकर शुभ सूचना मिल सकती है.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुख मय होने वाला है. धार्मिक क्षेत्रों में रूचि बढ़ेगी. अपनों का सहयोग मिलेगा.

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए आज का मिला जुला रहेगा. बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. थोड़ा देखभाल की जरूरत महसूस होगी. हालांकि एक दो दिन में निजात मिल जाएगा.