Advertisement
photoDetails1mpcg

Aaj ka Rashifal: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, इन्हें रहना है सावधान, जानें आज का राशिफल

Today Horoscope 05 july 2023: आज  05 जुलाई दिन बुधवार है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत में प्यार बढ़ेगा या फिर होना पड़ेगा परेशान? आइए जानते हैं क्या कहती है आपकी राशि.

1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है.  स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें. बिजनेस या फिर नौकरी के क्षेत्र में कोई शुभ समाचार आपको मिलेंगे.

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों के आज का दिन मिला जुला रहने वाला है.  बिजनेस के क्षेत्र में बढ़ोत्तरी का योग बन रहा है. हालांकि की पत्नि के स्वास्थ्य की वजह से परेशान रहेंगे.

 

3/12

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. बेवजह किसी से बहस न करें. बात बिगड़ सकती है. परिवार के किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे. 

 

4/12

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. लेकिन वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की जरूरत है.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. सामाजिक स्तर पर सम्मान बढ़ेगा. पुत्रों के द्वारा कोई शुभ सूचना मिलेगी.

 

6/12

कन्या राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को नौकरी मिलने की उम्मीद है. इस दौरान अपने बात करने के लहजे को नम्र रखें.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला होने वाला है.  बिजनेस के क्षेत्र में रूकावट आने की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा. किसी व्यक्ति से लेनदेन के मामले में विवाद होने की भी स्थिति पैदा हो सकती है. यात्रा करते समय सावधानी बरतें.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों के जीवन में प्रमोशन का योग बन रहा है. ऑफिस के साथियों और बॅास से सहयोग मिल सकता है.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा. वाणी पर संतुलन बना कर रखने की जरूरत है. परिवार में तनाव बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. अध्यात्म के प्रति रूचि बढ़ेगी.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुख मय होने वाला है. धार्मिक क्षेत्रों में रूचि बढ़ेगी. अपनों का सहयोग मिलेगा.

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए आज का मिला जुला रहेगा. सेहत में उतार चढ़ाव हो सकता है. किसी बात की गगलफहमी की वजह से अपनों से नाराजगी हो सकती है.