CG Naxal Attack: भाजपा नेता के वाहन पर पथराव, हाईवे पर खड़ी कई गाड़ियों में लगाई आग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2020892

CG Naxal Attack: भाजपा नेता के वाहन पर पथराव, हाईवे पर खड़ी कई गाड़ियों में लगाई आग

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में बुधवार शाम नक्सलियों ने अटैक कर दिया. कई जगह आगजनी की. कोंटा से सटे सीमावर्ती राज्य आंध्र प्रदेश के वीरापुरम ब्रिज के पास नक्सलियों ने की आगजनी की घटना का अंजाम दिया. 

CG Naxal Attack: भाजपा नेता के वाहन पर पथराव, हाईवे पर खड़ी कई गाड़ियों में लगाई आग
Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में बुधवार शाम नक्सलियों ने अटैक कर दिया. कई जगह आगजनी की. कोंटा से सटे सीमावर्ती राज्य आंध्र प्रदेश के वीरापुरम ब्रिज के पास नक्सलियों ने की आगजनी की घटना का अंजाम दिया. इसके अलावा कोंटा के भाजपा नेता के वाहन पर भी नक्सलियों ने पथराव किया. वाहन में भाजपा नेता मौजूद नहीं थे, लेकिन नक्सल घटनाओं के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. 
 
इससे पहले सुकमा जिले में ही एनएच 30 पर नक्सलियों ने उत्पात मचाया. इस दौरान नक्सलियों ने तीन वाहनों में आग लगा दी. कोंटा थाना क्षेत्र के आसिरगुड़ा के पास नक्सलियों ने दो ट्रक व यात्री बस को आग के हवाले किया. नक्सलियों से 22 तारीख को भारत बंद का ऐलान किया है, लेकिन उससे पहले जिले में नक्सलियों का तांडव नजर आ रहा है. 
 
दंतेवाड़ा में नक्सलियों को रोकने की विशेष तैयारी
दंतेवाड़ा जिले के सभी थानों में पुलिस विभाग के द्वारा 500 से अधिक ANPR fixed हाइटेक कैमरा लगा दिए हैं. जिले के सभी थानों को हाईटेक कैमरों से सुसज्जित कर दिया गया है. पुलिस अधिकारियों का दावा है कि इस कदम से माओवादियों की स्मॉल एक्शन टीम पर नकेल कसने में मदद मिलेगी. दूसरी ओर माओवादियों के शहरी नेटवर्क को पहचानने में भी आसानी होगी. नक्सलियों की सप्लाई लाइन पर भी रोक लग जायेगी.
 
भाजपा ने साधा कांग्रेस ने निशाना
नक्सली गतिविधियों को लेकर बुधवार को बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि नई सरकार आम जनता के विश्वास से बनी, लेकिन सरकारी बनते ही नक्सलियों ने हमले तेज कर दिए. कांग्रेस के जाने के बौखलाहट साफ नजर आ रही है. नक्सलियों को कांग्रेस का संरक्षण प्राप्त है. बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं को घर में घुसकर मारा गया. 2018 में जब कांग्रेस की सरकार आई, तब नक्सली कहते पाए गए थे कि हमारी सरकार आ गई.

Trending news