CG Politics: BJP प्रदेश प्रभारी के बस्तर दौरे पर बोली कांग्रेस- हताशा के दौर से गुजर रही है भाजपा
Advertisement

CG Politics: BJP प्रदेश प्रभारी के बस्तर दौरे पर बोली कांग्रेस- हताशा के दौर से गुजर रही है भाजपा

Mohan Markam on Om Mathur: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के बस्तर दौरे पर कसा तंज. छत्तीसगढ़ में बीजेपी हताशा के दौर से गुजर रही है.

Mohan Markam on Om Mathur

चुन्नीलाल देवांगन/रायपुर: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम (Congress State President Mohan Markam) ने बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के बस्तर दौरे पर तंज कसा है. मोहन मरकाम ने कहा कि ओम माथुर कितना भी हाथ पैर मार लें, सकारात्मक रिजल्ट नहीं आएगा. छत्तीसगढ़ में बीजेपी हताशा के दौर से गुजर रही है. कांग्रेस नेता ने दावा किया कि 2023 में बस्तर की जनता ने तय कर लिया है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनाना है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हर विधानसभा जा रहे हैं और वहां की समस्याओं का निराकरण कर रहे हैं.

मोहन मरकाम ने कहा कि संगठन के माध्यम से भी सरकार की योजनाओं को पहुंचाने का काम किया जा रहा है. मोदी के चेहरे पर लड़ने की बात बीजेपी कह रही है तो क्या छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे क्या?.वहीं विधानसभा की तैयारियों को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि विधानसभा की तैयारी डेढ़ साल पहले से ही संगठन स्तर पर शुरू हो गई है. 2023 और 2024 के चुनाव की तैयारियां पहले से शुरू हो गई हैं. अलग-अलग जिम्मेदारी सभी लोगों को बांटी गई है. संगठन का काम सतत चलने वाली प्रक्रिया है.

BJP की राह पर कांग्रेस! हाईटेक रथों से होगा प्रचार,गृहमंत्री बोले- उड़ जाएंगे परखच्चे

मोहन मरकाम ने नेता प्रतिपक्ष पर किया पलटवार
नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के सलाह देने वाले बयान पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने किया पलटवार. उन्होंने कहा कि सद्बुद्धि तो भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को देना चाहिए. नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल अपने पार्टी के नेताओं को सलाह दें. जिस तरीके से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के बारे में बयान बाजी बीजेपी के नेता करते हैं उनको सलाह देना चाहिए. एलडीएम की नियुक्ति पर बहुत सारे विधायक नाराज हैं क्या कहेंगे? एलडीएम नियुक्त करने का एक ही उद्देश्य है जो आरक्षित सीटें है. जो अन्य वर्ग के वोटर्स हैं. अन्य वर्ग के वोटर्स को कैसे अपनी और खींच सकें. कोशिश कर रहे हैं कि एलडीएम के माध्यम से उन क्षेत्र में मजबूती के साथ लड़ सके.

विधायकों की समस्या का निराकरण करेंगे:मोहन मारकाम
मोहन मारकाम ने यह भी कहा कि विधायकों की बात भी सुनेंगे और समस्या का निराकरण करेंगे. प्रशासनिक फेरबदल पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि जहां जिन अधिकारियों की जगह होती है वहां नियुक्त किया जाता है. जिन अधिकारियों की उपयोगिता है. वहां हमारी सरकार नियुक्त कर रही है. पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का बयान. 

AICC के ST, SC, OBC मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक के. राजू का छत्तीसगढ़ दौरा. 27 अप्रैल को रायपुर पहुंचेंगे के. राजू. 11 बजे कांग्रेस मुख्यालय में लेंगे बैठक. लीडपरशिप डेव्हलपमेन्ट मिशन (एलडीएम) पर होगी चर्चा.

वहीं मोदी जी की मन की बात सुनने को लेकर मोहन मरकाम ने कहा कि मोदी जी ने मन की बात में बहुत सी बात कही हैं. हर खाते 15-15 लाख रुपये देने हैं और हर साल 2 करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने. देश बिकने नहीं देंगे कहा, लेकिन अब वहीं देश बेच रहें है.

Trending news