पाकिस्तान से जुड़े महादेव एप सट्टे के तार, बॉलीवुड कनेक्शन भी निकल कर आया सामने
Advertisement

पाकिस्तान से जुड़े महादेव एप सट्टे के तार, बॉलीवुड कनेक्शन भी निकल कर आया सामने

ऑनलाइन सट्टे के काले खेल के खुलासे में ये जानकारी सामने आई है कि महादेव एप के तीन साल होने पर दुबई के फेयरमोंट और द थियेटर हॉल में एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया गया था. बताया जा रहा है कि इसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों के भी शामिल होने की जानकारी निकलकर सामने आई है.

गिरफ्त में आरोपी

चुन्नीलाल देवांगन/रायपुर: ऑनलाइन सट्टे के काले खेल के खुलासे में ये जानकारी सामने आई है कि महादेव एप के तीन साल होने पर दुबई के फेयरमोंट और द थियेटर हॉल में एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया गया था. बताया जा रहा है कि इसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों के भी शामिल होने की जानकारी निकलकर सामने आई है. जिसके कुछ वीडियो पुलिस तक भी पहुंचे हैं. सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी में महादेव एप्प से जुड़े छत्तीसगढ़ से 12 से 15 लोग सामने है. इस बारे में पुलिस और जानकारी जुटा रही है. 

बता दें कि अब तक गिरफ्तार हुए लोगों से पुलिस ने कई अहम क्लू बरामद किए है. जिसके आधार पर पुलिस की साइबर और क्राइम की टीम लगातार काम कर रही है. ऑनलाइन जुआ सट्टा को लेकर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. कार्रवाई में कई चौकाने वाले खुलासे भी निकल कर सामने आ रहे है.

दुबई में बैठकर चला रहे महादेव बुक ऑनलाइन सट्टा, पुलिस ने कसा सटोरियों पर शिकंजा

100 लोगों की हुई गिरफ्तारी
पुलिस ने एक हफ्ते में इस मामले में लगभग 100 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है. वहीं कई बड़े रसूखदार लोगों के भी इसमें शामिल होने की जानकारी मिल रही है. बताया जा रहा है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल का संबंध पाकिस्तानियों से भी है. दोनों ने दुबई पहुंचने के बाद दो पाकिस्तानियों से संपर्क किया. दोनों को बिजनेस पार्टनर बनाकर ऑनलाइन सट्‌टे के कारोबार में करोड़ों रुपए निवेश कराया. 

fallback

पुलिस छत्तीसगढ़ वालों का कर रही इंतजार
सट्‌टे के गेम प्लान में पहले ही सौरभ और रवि ने दुबई के एक शेख को जोड़ रखा था. फिर हैदराबाद के रेड्‌डी अन्ना एप के संचालक से मिलकर पूरे अवैध कारोबार की ट्रेनिंग ली. अब पुलिस दुबई की पार्टी में शामिल हुए लोगों के छत्तीसगढ़ लौटने का इंतजार कर रही है. वहीं रायपुर में ऑनलाइन सट्टे को लेकर लगातार हो रही कार्रवाई के बाद पार्टी में शामिल लोगों ने अपना ठिकाना महानगरों में बना लिया है.

Trending news