एक कॉल ने ले ली तनु की जान! पहले फिल्म देखी फिर कर दी बेरहमी से हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1466334

एक कॉल ने ले ली तनु की जान! पहले फिल्म देखी फिर कर दी बेरहमी से हत्या

रायपुर में रहकर निजी बैंक में काम करने वाली कोरबा की तनु कुर्रे हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है. जानकारी के अनुसार तनु कुर्रे के फोन में एक युवक की कॉल आने की वजह से दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था.

एक कॉल ने ले ली तनु की जान! पहले फिल्म देखी फिर कर दी बेरहमी से हत्या

चुन्नीलाल देवांगन/रायपुर: रायपुर में रहकर निजी बैंक में काम करने वाली कोरबा की तनु कुर्रे हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है. जानकारी के अनुसार तनु कुर्रे के फोन में एक युवक की कॉल आने की वजह से दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था. बताया जा रहा है कि 19 नवंबर को आरोपी सचिन अग्रवाल रायपुर आया था और तनु कुर्रे के साथ मॉल में फिल्म भी देखी थी. फ़िल्म देखने के बाद वापस आने पर तनु के मोबाइल पर बिलासपुर के एक युवक का कॉल आया था. जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था. विवाद के बाद आरोपी सचिन अग्रवाल ने तनु को शादी का वादा करके अपने साथ 21 नवंबर को उड़ीसा के बलांगीर ले गया था. जहां उसने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी सचिन अग्रवाल को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

हालांकि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक घटना के बाद कोलकाता भागने की फिराक में रेलवे स्टेशन पहुंचा हुआ था. जहां से उड़ीसा और छत्तीसगढ़ की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस अब आरोपी युवक से आगे पूछताछ कर रही है.

कोरबा की बेटी के साथ उड़ीसा में हैवानियत, हत्या कर जंगल में जलाई लाश

लव ट्रैंगल ने ले ली तनु की जान!
गौरतलब है कि दिल्ली का श्रद्धा मर्डर केस अभी लोग भूल भी नही पाए थे कि छत्तीसगढ़ की एक युवती के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ जिसको सुनकर आपका दिल दहल जाएगा. कोरबा निवासी 26 साल की तनु कुर्रे अपने भविष्य के सपने संजोए रायपुर आई थी और निजी बैंक की मोवा ब्रांच में नौकरी करना शुरू किया. जहां उसकी मुलाकात उड़ीसा बलांगीर के कारोबारी सचिन अग्रवाल से हुई और मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. 3 साल तक दोनो के बीच बहुत ही मधुर संबंध रहे. लेकिन 21 नवबंर 2022 को तनु कुर्रे बैंक से घर नही पहुंची और मोबाइल नहीं उठाने से परेशान उसके परिजन कोरबा से रायपुर पहुंचे. लेकिन तनु कुर्रे अपने शंकर नगर में पीजी में नहीं मिली तो परिजनों ने आसपास पतासाजी की तो पता चला कि तनु घर ही नही पहुंची है. जिसको सुनकर परिजन परेशान होकर मोवा थाने पहुंचे और अपनी बेटी के गायब होने की सूचना दी.

युवती के परिजनों से बात करता रहा
वहीं इस बीच हैरानी की बात ये रही कि इस बीच युवक लगातार ही युवती के परिजनों के संपर्क में रहा. इतना ही नहीं, वो परिजनों को भरोसा दिलाता रहा कि तनु सुरक्षित है, और वो जल्द ही दोनों शादी करने वाले है. इसी बीच उड़ीसा के बलांगीर के जंगल में युवती की जो लाश मिली है, उसकी पहचान तनु अग्रवाल के रुप में हुई है.  बताया जा रहा है कि बैंक से निकलकर मृतका तनु को आरोपित सचिन अग्रवाल के साथ जाते हुए देखा गया था. 

लाश मिलने से फैली सनसनी
इसी बीच उडीसा के बलांगीर जिले के तुरईकेला इलाके के जंगल में एक अज्ञात युवती की अधजली लाश मिली. जिसकी तलाश में उडीसा पुलिस ने छत्तीसगढ़ समेत पडोसी राज्यों से गुमशुदा इंसानो की जानकारी मांगी, तो युवती की पहचान 30 नवबंर 2022 को उसके परिजनों ने तनु कुर्रे के रूप में की. जिसके बाद मृतका के परिजन उडीसा रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि बैंक से निकलकर मृतका तनु को युवक सचिन अग्रवाल के साथ जाते हुए देखा गया था. सूत्रों के हवाले से खबर ये भी आ रही है कि मृतका को बलांगीर ले जाकर पहले गोली मारकर हत्या की गई और उसके बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल डालकर जला दिया गया.

Trending news