Korba News: मातम में बदलीं होली की खुशियां, एक ही परिवार के सात लोग हुए फूड प्वाइजनिंग का शिकार, 2 की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2172841

Korba News: मातम में बदलीं होली की खुशियां, एक ही परिवार के सात लोग हुए फूड प्वाइजनिंग का शिकार, 2 की मौत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में फूड प्वाइजनिंग के चलते एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई. जबकि 5 अन्य लोग बीमार हैं.

 

Korba News: मातम में बदलीं होली की खुशियां, एक ही परिवार के सात लोग हुए फूड प्वाइजनिंग का शिकार, 2 की मौत

Korba News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां एक ही परिवार के सात लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए, जहां दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पूरा मामला उरगा थाना क्षेत्र के गिधौरी गांव का है.

चाय और रोटी खाने के बाद बिगड़ी तबीयत
मिली जानकारी के अनुसार परिवार के सभी सदस्यों ने एक साथ चाय और रोटी का सेवन किया था, जिसके बाद धीरे-धीरे सभी की तबीयत बिगड़ गई. जब एक के बाद एक सभी की हालत बिगड़ी चली गई तो फूड प्वाइजनिंग का पता चला. जिसके बाद 108 के माध्यम से सभी को जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान 3 साल की मासूम अमृता और आनंद की मौत हो गई.

उल्टी और मुंह से निकलने लगा था झाग
नाश्ता करने के कुछ देर बाद बच्चों के मुंह से झाग निकलने लगा तो वे भागकर घर पहुंचे और अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी. इसी बीच एक-एक कर सभी की तबीयत बिगड़ने लगी.

सांसद ने परिजनों से मुलाकात कर दुख व्यक्त किया
कोरबा लोकसभा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत, कैबिनेट मंत्री लखन देवांगन और भाजपा की कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडे फूड प्वाइजनिंग से पीड़ित परिवार से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे. इस दौरान सांसद ने मृतक मासूम बच्चे अमृता व आनंद के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी. उन्होंने डॉक्टरों से जानकारी लेकर बेहतर इलाज देने की बात कही.

मातम में बदलीं होली की खुशियां
इस घटना के बाद होली की खुशियां मातम में बदल गईं. गांव में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं जिला मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने बताया कि एक ही परिवार के सात लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गये हैं. सभी का तुरंत इलाज शुरू किया गया. इलाज से पहले ही एक बच्ची की मौत हो गई. दूसरे बच्चे की हालत भी गंभीर थी, उसकी भी मौत हो गई है. बाकी लोगों की हालत स्थिर है.

रिपोर्ट- नीलम दास पड़वार

Trending news