कोरबा: नशे की हालत में युवक ने ATM और कार में लगाई आग, सामने आई वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1276560

कोरबा: नशे की हालत में युवक ने ATM और कार में लगाई आग, सामने आई वजह

Korba News: नशे में एक शख्‍स इतना उत्‍तेज‍ित हो गया क‍ि उसने अपने एक साथी के साथ म‍िलकर एटीएम मशीन को ही आग लगा दी. नशे में वह यहीं नहीं रुका, बल्‍क‍ि घर के बाहर खड़ी एक कार में भी आग लगा दी.  यह वाकया छत्‍तीसगढ़ के कोरबा ज‍िले का है. 

एटीएम और कार में लगाई आग.

नीलम दास पडवार/कोरबा: छत्‍तीसगढ़ के कोरबा में एक नशेड़ी ने बीती रात को अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर एक एटीएम मशीन और घर के बाहर खड़ी एक कार में आग लगा दी. इस बात की खबर जैसे ही पड़ो‍स‍ियों को लगी तो उन्‍होंंने पुल‍िस को फोन क‍िया. पुल‍िस ने मौके पर पहुंचकर नशेड़ी और उसके दोस्‍त को अरेस्‍ट कर ल‍िया है.   

मौके पर पहुंची पुल‍िस 
घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच मे जुट गई. कुछ ही समय में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मामला सर्वमंगला चौकी क्षेत्र अंतर्गत बरमपुर बस्ती की है.

पहले भी इन नशेड़‍ियों को पकड़ चुकी है पुल‍िस 
एटीएम मशीन और घर के बाहर खड़ी कार में आग लगाने की घटना में पकड़ा गया आरोपी कुसमुंडा वैशाली नगर निवासी मनीष कौशिक और सर्वमंगला नगर निवासी शेख समीर है. इन्‍हें पहले भी नशीली दवा के मामले में पकड़ा जा चुका है. आरोपियों ने शराब के नशे में घटना को अंजाम देना कबूल किया है. बहरहाल, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है. पुल‍िस अब इस मामले में जांच कर रही है. 

पहले भी आ चुका है ऐसा ही मामला 
करीब 3 महीने पहले ऐसी ही एक वारदात मध्‍य प्रदेश के बैतूल शहर से सामने आई थी.  शहर के विवेकानंद वार्ड में रात को तीन युवकों ने शराब के नशे में घर के बाहर खड़ी एक कार में आग लगा दी थी. कार से आग की लपटें उठने पर आसपास के लोग जाग गए तो  उन्होंने आग पर काबू पाया था. जल्द ही आग पर काबू नहीं किया जाता तो आसपास की कारें भी आग की चपेट में आ जातींं. घटना की शिकायत कार मालिक ने गंज थाने में की गई थी. 

Barwani Leopard: बड़वानी के मंदिर में नजर आया था तेंदुआ, घटना को लेकर संरक्षक ने कही बड़ी बात

 

Trending news