Kanker News: हाईवे से गायब कार कुएं में मिली, नायब तहसीलदार समेत 4 के शव बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1482601

Kanker News: हाईवे से गायब कार कुएं में मिली, नायब तहसीलदार समेत 4 के शव बरामद

Kanker News: शनिवार रात को कांकेर के जंगलवार कालेज के पास से हाईवे से गायब हुई कार कुएं में मिली है. इसमें से 4 बरामद किए गए हैं, जिसमें तीन पुरुष व एक महिला शामिल हैं.

Kanker News: हाईवे से गायब कार कुएं में मिली, नायब तहसीलदार समेत 4 के शव बरामद

Kanker News: कांकेर। शनिवार की रात जंगलवार कालेज के पास नेशनल हाईवे-30 से लापता कार कुंए में गिरी मिली है. कार को कुए से बाहर निकालने पर उसमें 4 लोगों के शव मिले हैं. जिसमें तीन पुरुष व एक महिला शामिल हैं. घटनास्थल पर भारी संख्या में लोग और पुलिस मौजूद है. कार से एक बैग भी बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है.

10 दिसंबर से लापता थे चारो
परिजनों के अनुसार, 10 दिसंबर की सुबह विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सपन कुमार सरकार अपनी पत्नी रीता सरकार, उनके भाई विश्वजीत अधिकारी और अन्य रिश्तेदार हजारी लाल ढाली रवाना हुए थे. वो सभी शादी में लौट रहे थे. तभी रात 10 बजकर 40 मिनट के बाद जंगलवार कॉलेज के पास चारों के मोबाइल बंद बताने लगे. इससे परेशान होकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी.

VIDEO: कांग्रेस नेता ने कही PM मोदी के हत्या की बात, जनता से बोले- तैयार रहो

कौन हैं चारो लोग
- रायगढ़ (उड़ीसा) के नायब तहसीलदार सपन सरकार
- सपन सरकार की पत्नी दीपू सरकार उम्र 40 वर्ष
- हजारी ढाली उम्र 65 वर्ष और विश्वजीत अधिकारी उम्र 52

नहीं लग रहा था किसी का फोन
विश्वजीत अधिकारी की पत्नी ने बताया कि उन्हें लगभग 10:30 बजे के आसपास फोन कर उनके पति ने बताया कि वह कान के से निकल चुके हैं और लगभग 1:30 से 2 घंटे में वह कोंडागांव पहुंच जाएंगे. उनके साथ रायगढ़ से उनके दामाद का परिवार भी साथ पहुंचेंगे. मगर कुछ ही देर बाद जब कॉल उन्हें किया गया तो कॉल नहीं लगा. लगातार चारों सदस्यों को परिवार की ओर से फोन किया जा रहा था. मगर किसी का भी फोन नहीं लग पाया.

Goa beach में सपना चौधरी का जलवा, फिर वायरल हो रहा पुराना वीडियो

घटना सामने आने के बाद से पुलिस कार को तलासने की कोशिश कर रही थी. चूकी गाड़ी में नायब तहसीलदार थे इस कारण मामला और बड़ा हो गया था. कई तरह की आशंकाएं भी जन्म ले रही थी. हालांकि अब कार मिल तो गई है. उससे शव भी बरामद हुए हैं, लेकिन अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया कि कार कुएं में कैसे पहुंची.

Trending news