Kejriwal के समर्थन में उतरे गांधी जी पर अभद्र बयान देने वाले कालीचरण महाराज, बोले 'ये अच्छी बात है'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1414414

Kejriwal के समर्थन में उतरे गांधी जी पर अभद्र बयान देने वाले कालीचरण महाराज, बोले 'ये अच्छी बात है'

Kalicharan Maharaj Supported Kejriwal: महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज की आज कोर्ट में पेशी हुई.

Kalicharan Maharaj Supported Kejriwal

चुन्नीलाल देवांगन/रायपुर: महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में आरोपी कालीचरण महाराज कोर्ट में पेश हुए. कालीचरण महाराज भूपेंद्र वासनिकर की कोर्ट में पेश हुए.गौरतलब है कि कालीचरण महाराज ने महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

टिप्पणी पर कोई अफसोस नहीं है:कालीचरण महाराज
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज ने कहा कि मामला कोर्ट में है, मैं न्यायपालिका का सम्मान करता हूं.जो न्याय पालिका का सम्मान नहीं करता वो देशद्रोही है.उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी टिप्पणी पर कोई अफसोस नहीं है.

छत्तीसगढ़ में होगा राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव, CM बघेल की पहल पर तीसरा आयोजन

अरविंद केजरीवाल का किया समर्थन 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नोटों पर मां लक्ष्मी और गणेश जी फोटो छपवाने की मांग का महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज ने समर्थन किया है. नोटों पर सरस्वती और गणेश की तस्वीर के बयान पर उन्होंने कहा कि ये अच्छी बात है. गौरतलब है कि बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मैं केंद्र सरकार और पीएम से अपील करता हूं कि हमारे नए नोटों पर गांधी जी की फोटो के साथ श्री गणेश जी और श्री लक्ष्मी जी की फोटो लगाएं. उन्होंने आगे कहा था कि अगर इंडोनेशिया यह कर सकता है. वो गणेश जी की तस्वीर को लगा सकते हैं,तो मैं कल या परसों केंद्र को पत्र लिख कर अपील करूंगा. देश की आर्थिक स्थिति को ठीक करने के प्रयासों के अलावा हमें ईश्वर के आशीर्वाद की जरूरत है. जिसके बाद उन्होंने इसको लेकर पत्र भी लिखा.

राजनीति में तो धर्म होना ही चाहिएकालीचरण महाराज
वहीं धर्म की राजनीति करने के सवाल पर कालीचरण महाराज ने कहा कि राजनीति में तो धर्म होना ही चाहिए तभी धर्मराज आएगा, हमें रामराज चाहिए तो राजा राम ही चाहिए.

Trending news