IPL 2023: इन खिलाड़ियों पर करोड़ों में लगी बोली लेकिन नहीं कर पाए कोई कमाल, देखें लिस्ट
Advertisement

IPL 2023: इन खिलाड़ियों पर करोड़ों में लगी बोली लेकिन नहीं कर पाए कोई कमाल, देखें लिस्ट

IPL 2023 statistics : आईपीएल 2023  (IPL 2023 )में जहां एक तरफ कम दाम में खरीदे गए खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे खिलाड़ी रहे जिनकी बोली करोड़ों में लगी लेकिन वो कोई कमाल नहीं कर पाए.

IPL 2023: इन खिलाड़ियों पर करोड़ों में लगी बोली लेकिन नहीं कर पाए कोई कमाल, देखें लिस्ट

IPL 2023:  आईपीएल 2023 का आज समापन है. क्रिकेट प्रेमियों ने लगभग दो महीने विश्व की इस सबसे बड़ी लगी का मजा उठाया. इस IPL ने कई ऐसे सितारे दिए जिन्होंने आईपीएल (IPL History) में अपना जौहर बिखेरा और आज दुनिया भर में उनका नाम सम्मान से लिया जा रहा है. लेकिन इसमें कुछ ऐसे भी खिलाड़ी रहे जिन्हें टीम ने करोड़ों रुपए खर्च करके अपने साथ जोड़ा था लेकिन वो उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए.

सैम करन 
इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन इस आईपीएल में सबसे ज्यादा महंगे बिकने वाले खिलाड़ी थी. उन्हें पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ रुपए की भारी कीमत लगाकर अपने साथ जोड़ा था. लेकिन ये कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए औऱ 14 मैंचों में सिर्फ 10 विकेट लेने में कामयाब रहे जबकि महज 276 रन बना पाए.

बेन स्टोक्स 
बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपरकिंग्स ने भारी रकम लगा कर अपनी टीम के साथ जोड़ा था लेकिन ये ऑलराउंडर टीम की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया. चेन्नई ने 16.25 करोड़ रुपए में बेन स्टोक्स को अपने साथ जोड़ा था मगर इन्होंने टीम को निराश किया औऱ दो मुकाबलों में ये केवल 15 रन बना पाए और गेंदबाजी करने का इन्हें मौका नहीं मिला.

Longest Six of IPL 2023: रिंकू नहीं इस भारतीय खिलाड़ी ने लगाया है IPL में सबसे लंबा छक्का, ये बल्लेबाज भी हैं शामिल

हैरी ब्रुक

इंग्लैड के स्टार युवा बल्लेबाज हैरी ब्रुक को सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपए लगाकर अपनी टीम के साथ जोड़ा था मगर हैरी ब्रुक पैसों और उम्मीद के मुताबिक टीम को सहयोग नहीं दे पाए. ये शतक के बावजूद भी कुल मिलाकर महज 190 रन बना पाए. जो टीम और क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक निराश करने वाली खबर है.

 

 

मयंक अग्रवाल 
मयंक अग्रवाल इस बार आईपीएल में सबसे महंगे बिकने वाले भारतीय थे. उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने 8.25 करोड़ रुपए की भारी रकम लगाकर अपनी टीम के साथ जोड़ा था मगर उन्होंने टीम और अपने दर्शकों को काफी निराश किया. इस बार वो आईपीएल में मात्र 187 रन बना पाए और कई मैच में खराब फॅार्म की वजह से बेंच पर इंतजार भी करना पड़ा 

Trending news