Durg: महात्मा गांधी का चश्मा चुरा ले गए चोर, आक्रोशित मोदी आर्मी पहुंची थाने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1349150

Durg: महात्मा गांधी का चश्मा चुरा ले गए चोर, आक्रोशित मोदी आर्मी पहुंची थाने

Durg Latest News: दुर्ग शहर कोतवाली में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का चश्मा चोरी हो गया है.मोदी आर्मी के सदस्यों ने ऐसे चोरों पर थाना प्रभारी से जल्द ही कार्रवाई करने की मांग की है.

Durg Latest News

हितेश शर्मा/दुर्ग: चोरी करने वाले लोग किसी को नहीं छोड़ते चाहे भगवान हो ,चाहे नेता हो और चाहे कोई भी हो.उनको तो सिर्फ चीजें चुराना है तो चुराना है.अब ऐसा ही एक और मामला दुर्ग जिले से आया है.जहां पर चोरों ने देश के राष्ट्रपिता और स्वतंत्रता दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले महात्मा गांधी को भी नहीं छोड़ा है.दरअसल शहर में बापू का चश्मा भी चोरी हो गया. बता दें कि आज मोदी आर्मी ने दुर्ग सिटी कोतवाली (Durg City Kotwali by Modi Army) में पहुंच कर लिखित शिकायत दर्ज करवाई है कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का चश्मा चोरी हो गया है.

पुन:नया चश्मा लगाया गया 
मोदी आर्मी के सदस्यों ने ऐसे चोरों पर थाना प्रभारी से जल्द ही कार्रवाई करने की मांग की है.साथ ही बापू के प्रतिमा पर पुन:नया चश्मा लगाया गया और शिकायत में कहा कि जिला प्रशासन को शहर में स्थापित देश के महान हस्तियों की प्रतिमाओं का अपमान न हो इसका भी ध्यान रखा जाना चाहिए.इसे लेकर मोदी आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष वरुण जोशी ने कहा दुर्ग जिले में अपराधियों में कानून का भय कहीं नहीं दिख रहा है,रोजाना हत्या,लूट चोरी जैसी घटनाओं का होना आम बात हो गई है. 

शासन-प्रशासन पर लगे गंभीर आरोप
गौरतलब है कि दुर्ग जिला मुख्यमंत्री सहित प्रदेश के गृहमंत्री का जिला है.फिर भी अपराधों को अंजाम देना कहीं न कहीं प्रशासन और पुलिस की कानून व्यवस्था को पूरी तरह विफल साबित करता है.हद तो तब हो गई जब राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का चश्मा ही चोरों ने चुरा लिया हो.बता दें कि प्रशासन और पुलिस की कानून व्यवस्था पर आरोप लगाए गए हैं. मोदी आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष वरुण जोशी ने कहा कि जुआ सट्टे सहित नशे का कारोबार दुर्ग में शासन-प्रशासन के नाक के नीचे फल फूल रहा है और यही बढ़ते अपराध का मुख्य कारण है.शासन और जिला प्रशासन यदि अपराध पर अंकुश नहीं लगा पाया तो हमारा संगठन इसके विरुद्ध जोरदार प्रदर्शन करने से भी नहीं चूकेगा.

Trending news