क्या नंदकुमार साय की होगी BJP में वापसी, CM विष्णुदेव साय के बयान में छुपा बड़ा संकेत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2020749

क्या नंदकुमार साय की होगी BJP में वापसी, CM विष्णुदेव साय के बयान में छुपा बड़ा संकेत

Nandkumar Sai left Congress: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल होने वाले सीनियर नेता नंदकुमार साय ने अब कांग्रेस का दामन छोड़ दिया है. जिसके बाद से ही उनकी बीजेपी में वापसी की अटकले लग रही हैं. 

क्या होगी नंदकुमार साय की घरवापसी

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले राज्य के दिग्गज नेता नंदकुमार साय ने अब कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है. उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. जिससे राज्य के गलियारों में इस बात की चर्चा तेज हो गई हैं कि नंदुकमार साय जल्द ही बीजेपी में घरवापसी कर सकते हैं. हालांकि अब तक इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन नंदकुमार की घर वापसी पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बड़ा बयान दिया है. 

नंदकुमार साय हमारे वरिष्ठ हैं

दरअसल, जब नंदकुमार साय के कांग्रेस छोड़ने और बीजेपी में वापसी को लेकर सीएम विष्णुदेव साय से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'कांग्रेस डूबती नैया है, इसलिए सब छोड़कर भाग रहे हैं. उनके विधायक भी छोड़कर भाग रहे हैं. नंदकुमार साय हमारे वरिष्ठ हैं. मार्गदर्शक रहे हैं. उन्होंने हम लोगों को पार्टी में लाने का काम किया था. इसलिए आगे क्या होगा ये संगठन और अध्यक्ष का विषय हैं, इस पर उन्हीं का फैसला रहेगा.'

सीएम साय ने कहा 'छत्तीसगढ़ में बीजेपी की जीत से पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है. हमने लोकसभा में सभी 11 की 11 सीटें जीतने का संकल्प लिया है. इसलिए पार्टी का फोकस अब इसी तरफ हैं.

बीजेपी में लौट सकते हैं नंदकुमार 

बताया जा रहा है कि कांग्रेस छोड़ने के बाद नंदकुमार साय की बीजेपी में घर वापसी हो सकती है. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीजेपी के सीनियर नेता और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडावियां से मिलते हुए नजर आ रहे हैं.  मनसुख मंडावियां विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ के प्रभारी थे. ऐसे में माना जा रहा है कि अब नंदकुमार साय कभी भी पार्टी में घरवापसी कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Chhattisgarh Cabinet Expansion: छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल विस्तार का जल्द होगा ऐलान, CM विष्णुदेव इस दिन जाएंगे दिल्ली 

Trending news