CG NEWS: सीएम भूपेश बघेल के पिता की तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल पहुंचकर बयां किया दर्द!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1966689

CG NEWS: सीएम भूपेश बघेल के पिता की तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल पहुंचकर बयां किया दर्द!

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की वोटिंग के एक दिन बाद शनिवार को बड़ी खबर सामने आ रही है. सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल की तबीयत बीगड़ गई है. उनके पिता की हालत गंभीर बताई जा रहा है.

CG NEWS: सीएम भूपेश बघेल के पिता की तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल पहुंचकर बयां किया दर्द!

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की वोटिंग के एक दिन बाद शनिवार को बड़ी खबर सामने आ रही है. सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल की तबीयत बीगड़ गई है. उनके पिता की हालत गंभीर बताई जा रहा है. आज भूपेश बघेल अपने पिता से मिलने अस्पताल पहुंचे. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (twitter) कुछ तस्वीरें शेयर कीं. 

भूपेश बघेल ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "बाबूजी अस्वस्थ हैं. नामांकन से पहले उनसे अस्पताल में मिला था‌. चुनाव की गहमा-गहमी में उनसे मिलने नहीं आ पाया था. आज उनसे आशीर्वाद लेने पहुंचा. उनकी जिजीविषा मेरे लिए हमेशा प्रेरणा रही है."  बता दें कि नंदकुमार बघेल 21 अक्टूबर से अस्पताल में भर्ती हैं. 89 साल के नंदकुमार बघेल को ब्रेन और स्पाइन से जुड़ी बीमारी है. लंबे समय से उनका इलाज चल रहा है. 

टहलने के दौरान गिर गए थे बघेल
नंदकुमार बघेल जून में घर पर टहलने के दौरान गिर गए थे. उनके बाएं पैर की हड्डी फ्रैक्चर हो गई थी. आंगन में टहलते वक्त फिसल गए थे. इलाज के लिए उन्हें रायपुर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. तभी से उनका स्वास्थ खराब चल रहा है.

सफलता पूर्वक हुआ था ऑपरेशन
डॉक्टर्स की टीम ने सीएम के पिता का बाइपोलर मॉड्यूलर हेमीआर्थोप्लास्टी ऑपरेशन किया था. डॉक्टर्स ने बताया था कि बीमारी और उम्र को देखते हुए ऑपरेशन काफी मुश्किल से हुआ. इसमें सफलता भी मिली.  न्यूरो सर्जरी की डॉक्टर्स की टीम ने जांच के बाद बताया कि उनको फीमर बोन फ्रैक्चर है, जिसका आपरेशन सफलतापूर्वक किया गया.

रिपोर्ट: हितेश शर्मा, रायपुर

Trending news