CG NEWS: भाजपा ने सरगुजा हादसे के पीड़ितों को दिए 5-5 लाख रुपये, प्रदेश अध्यक्ष साव ने सीएम बघेल पर लगाया बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1771493

CG NEWS: भाजपा ने सरगुजा हादसे के पीड़ितों को दिए 5-5 लाख रुपये, प्रदेश अध्यक्ष साव ने सीएम बघेल पर लगाया बड़ा आरोप

छत्तीसगढ़ के सरगुजा हादसे के मृतकों के आश्रितों को छत्तीसगढ़ भाजपा ने पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में जा रहे कार्यकर्ताओं की बस दुर्घटना की शिकार हो गई थी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी. 

CG NEWS: भाजपा ने सरगुजा हादसे के पीड़ितों को दिए 5-5 लाख रुपये, प्रदेश अध्यक्ष साव ने सीएम बघेल पर लगाया बड़ा आरोप

CG NEWS/सुशील कुमार: छत्तीसगढ़ के सरगुजा हादसे के मृतकों के आश्रितों को छत्तीसगढ़ भाजपा ने पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि दी.  सरगुजा संभाग के दौरे पर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव आज पीड़ितों के घर पहुंचे और संवेदना व्यक्त की. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में जा रहे कार्यकर्ताओं की बस दुर्घटना की शिकार हो गई थी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी. 

मृतकों और घायलों के परिजनों से मिलने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बघेल सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा कभी छत्तीसगढ़ महतारी की तस्वीर को कोई विरोध नहीं किया है. उन्होंने कहा कि सीएम भूपेश बघेल के सुबह की शुरुआत झूठ बोलने से होती है. साव ने कहा कि शुक्रवार को शासकीय कार्यक्रम में भी भूपेश बघेल ने भरी सभा में झूठ बोला था. किसी कांग्रेसी को छत्तीसगढ़ के बारे में कहने का अधिकार नहीं है, क्योंकि इन्होंने प्रदेश को केवल शोषित और उपेक्षित किया है. भाजपा ने अलग राज्य बनाकर दिया है तो भूपेश बघेल आज मुख्यमंत्री हैं.

साव बोले- किस मुंह से सीएम छत्तीसगढ़ महतारी की बात करते हैं
छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भूपेश बघेल किस मुंह से छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ महतारी की बात करते हैं. जब राज्यसभा में सांसद बनाकर भेजा था, तब छत्तीसगढ़ के लोग नहीं मिले. छत्तीसगढ़ महतारी के एक भी बेटा-बेटी कांग्रेस को नहीं मिला, जिसे ये राज्यसभा भेज सकें, कांग्रेस ने जिन तीन लोगों राज्यसभा सांसद बनवाया, उनका छत्तीसगढ़ से कोई नाता या फिर लेना-देना नहीं है, इसलिए भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ बात ना करें और लोगों के बीच में झूठ बोलना बंद करें. 

अरुण साव ने स्वास्थ्य को लेकर टीएस सिंह देव पर भी साधा निशाना
प्रदेश में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के चुनाव लड़ने को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि टीएस सिंह देव ने सरगुजा के जनता के साथ धोखा किया है. छल किया है. सरगुजा के जनता ने मुख्यमंत्री बनाने के लिए वोट दिया था, पर सरगुजा के जनता को क्या मिला? विकास के सारे काम सरगुजा में ठप हैं और टीएस सिंह स्वास्थ्य मंत्री हैं. पूरे प्रदेश में अस्पतालों में कितनी बदहाली है, इसलिए सरगुजा की जनता में टीएस सिंह देव को लेकर आक्रोश है. कांग्रेस को लेकर आक्रोश है, इसलिए टीएस सिंह देव कांग्रेस के बड़े नेता यहां से चुनाव लड़ने से घबरा रहे हैं.

Trending news