Chhattisgarh News: BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल पर हमला! सुनाई आपबीती, यहां शरण लेकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1952624

Chhattisgarh News: BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल पर हमला! सुनाई आपबीती, यहां शरण लेकर बचाई जान

Chhattisgarh News: रायपुर नगर दक्षिण से BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने अपने ऊपर अटैक की बात बताई है. उन्होंने बताया कि जनसंपर्क के दौरान 20-25 लड़कों ने उन्हें मारने की कोशिश की. BJP ने प्रत्याशी ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपनी जान बचाई. जानें पूरा मामला- 

Chhattisgarh News: BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल पर हमला! सुनाई आपबीती, यहां शरण लेकर बचाई जान

Attack on Brijmohan Agrawal: रायपुर जिले की रायपुर नगर दक्षिण से BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने अपने ऊपर हमले के आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि जनसंपर्क के दौरान उनपर हमला हुआ. अपनी जान बचाने के लिए मदरसे में शरण लेनी पड़ी. इस मामले में कांग्रेस ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे सहानुभूति लेने का तरीका करार दिया है. 

बृजमोहन अग्रवाल पर हमला
रायपुर नगर दक्षिण से BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने कहा-  जब हम जनसंपर्क करते-करते बैजनाथ पारा और मदरसा चौक पहुंचे तो वहां 20-25 लड़के खड़े हुए थे. मुझे लगा हमारे स्वागत वाले खड़े हुए हैं. मैंने हाथ जोड़कर उनसे कहा कि कमल पर वोट दीजिए. वे मेरी कॉलर पकड़कर मुझे मारने की कोशिश करने लगे. हमारे सुरक्षाकर्मी और कार्यकर्ता हमें लेकर पीछे गए और हमने मदरसा में शरण ली. हमें लगता है कि रायपुर के स्थानीय मुस्लिम मेरे परिवार की तरह हैं. वो ऐसा नहीं कर सकते. ये बाहर से बुलाए गए लोग हैं. उनकी पहचान कर उनपर कार्रवाई की जानी चाहिए.

अरुण साव ने की इसकी निंदा
BJP के वरिष्ठ नेता अरुण साव ने इस हमले कि निंदा करते हुए कहा कि प्रदेश में चुनावी माहौल है और यहां कानून व्यव्सथा चौपट हो चुकी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. सभी अपराधियों पर कानून का बुलडोजर चलेगा. साथ ही उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

CG News: छत्तीसगढ़ में धनतेरस से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों रुपए की चांदी जब्त

कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया
कांग्रेस ने इस घटना को लेकर प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल सहानुभूति पाने के लिए ऐसी नौटंकी कर रही हैं. 

रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट
रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से वर्तमान में BJP के बृजमोहन अग्रवाल विधायक हैं. आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने यहां से महंत राम सुंदर दास को प्रत्याशी बनाया है. वहीं, BJP ने इस बार फिर  बृजमोहन अग्रवाल  पर भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट दिया है. बृज मोहन अग्रवाल लगातार सात बार से विधायक हैं. बता दें कि महंत रामसुंदर दास दूधाधारी मठ के प्रमुख हैं और बृज मोहन अग्रवाल इसी मठ के अनुयायी हैं. 

Trending news