Bilaspur to New Delhi Flight: खुशखबरी! छत्तीसगढ़ के इस शहर से भी शुरू हुई हवाई सेवा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1938675

Bilaspur to New Delhi Flight: खुशखबरी! छत्तीसगढ़ के इस शहर से भी शुरू हुई हवाई सेवा

Bilaspur to New Delhi Flight: छत्तीसगढ़  (Chhattisgarh News) में हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. बता दें कि आज यानि की 31 अक्टूबर से प्रदेश के इस जिले से देश की राजधानी दिल्ली के लिए हवाई सेवा शुरू हो गई है.

Bilaspur to New Delhi Flight: खुशखबरी! छत्तीसगढ़ के इस शहर से भी शुरू हुई हवाई सेवा

शैलेन्द्र सिंह ठाकुर/ बिलासपुर:  छत्तीसगढ़ में चुनावी माहौल पूरी तरह से बन गया है. जनता को लुभाने के लिए सभी पार्टियां दिन रात मेहनत कर रही हैं. इसी बीच हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. बता दें कि आज यानि की 31 अक्टूबर से प्रदेश के इस जिले से देश की राजधानी दिल्ली के लिए हवाई सेवा शुरू हो गई है. ये फ्लाइट एलायंस एयर द्वारा शुरू की गई है. हफ्ते भर में ये कब - कब राजधानी दिल्ली जाएगी. जानते हैं. 

इस शहर से शुरू हुई यात्रा 
छत्तीसगढ़ में चुनावी माहौल में प्रदेश वासियों को एक और तोहफा मिला है. बता दें कि आज से प्रदेश के बिलासपुर से राजधानी लखनऊ के लिए सीधी फ्लाइट की शुरूआत हुई है. इस हवाई यात्रा के शुरू होने के बाद स्थानीय लोगों के सफर में आसानी होगी और समय बचेंगे. बता दें कि ये यात्रा एलायंस एयर द्वारा शुरू की गई है, जिन्होंने बीते दिनों में एयरपोर्ट पर टायल रन भी लिया था जो सफल था. जिसके नियमित रूप से सेवा देने की शुरूआत की है. 

ये भी पढ़ें: बेडरूम में भूल से भी न रखें ये चीजें, हो जाएगा बड़ा नुकसान 

हफ्ते में इतने दिन मिलेगी सुविधा 
बिलासपुर से हवाई यात्रा शुरू होने के बाद राजधानी रायपुर जाकर फ्लाइट पकड़ने वालों के लिए काफी ज्यादा आसानी होगी. साथ ही साथ ये सुविधा शुरू होने से लोगों के समय में भी बचेगा. बता दें कि ये फ्लाइट सप्ताह के तीन दिन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को बिलासपुर से चलेगी. 

ये भी पढ़ें:  सर्दियों में खाएं गोंद के लड्डू! शर्मा जाएंगी कई बीमारियां

सीएम ने दी बधाई 
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी फ्लाइट शुरू होने पर बधाई दी है.  उन्होंने बधाई देते हुए कहा कि बिलासपुर से देश की राजधानी दिल्ली से बिलासपुर हवाई मार्ग से जुड़ गया है. बिलासपुर अंचल की वर्षों पुरानी मांग आज पूरी हुई है,  हमारे निरंतर प्रयासों से आज सीधे (NON-STOP) दिल्ली से बिलासपुर की नियमित उड़ान सेवा प्रारंभ हुई है. 

Trending news