'बृहस्पत सिंह को मुख्यमंत्री ने बनाया है मानव बम', पूर्व BJP सांसद का सीएम भूपेश बघेल पर मढ़े कई आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1643725

'बृहस्पत सिंह को मुख्यमंत्री ने बनाया है मानव बम', पूर्व BJP सांसद का सीएम भूपेश बघेल पर मढ़े कई आरोप

CG News Ramvichar Netam Targets Bhupesh Baghel: बृहस्पत सिंह (Brihaspati Singh) के बयान मामले में पूर्व भाजपा सांसद रामविचार नेताम की तीखी प्रतिक्रिया आई है. उन्हें इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए बृहस्पत सिंह को सीएम का मानव बम बता दिया है.

'बृहस्पत सिंह को मुख्यमंत्री ने बनाया है मानव बम', पूर्व BJP सांसद का सीएम भूपेश बघेल पर मढ़े कई आरोप

CG Newsरायपुर। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले छत्तीसगढ़ कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह (Brihaspati Singh) एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार वो जिला सहकारी बैंक के कर्मचारियों को पीटने और बीजेपी नेताओं के गाली देने को लेकर खबरें बना रहे हैं. दूसरी तरफ उनके बयानों को लेकर विपक्ष मुख्यमंत्री (CM Bhupesh Baghel) तक को लपेटे में ले रहा है. मामले में पूर्व भाजपा सांसद रामविचार नेताम (Ramvichar Netam) ने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए बृहस्पत सिंह को सीएम का मानव बम (Manav Bam) बता दिया है.

कांग्रेस की रीति, नीति और सिद्धान्त पर सवाल
पूर्व सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि मुख्यमंत्री मानव बम बनाकर रखे हैं. किसी को गाली देना है तो इस मानव बम का उपयोग करते हैं. कांग्रेस की रीति, नीति और सिद्धान्त ऐसे ही लोगो से उपजी है. मुख्यमंत्री ने बृहस्पत सिंह को बहुत बढ़ा दिया है. बृहस्पत सिंह में घोटाले का पैसा बोल रहा है. अमर्यादित और अश्लील भाषा का प्रयोग हो रहा है. सभ्य समाज इस तरह की भाषा नही सुन सकता. इन लोगो से ऐसे ही उम्मीद किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: यात्रीगण ध्यान दें! रेलवे ने बढ़ाई समस्या, रद्द हुईं 16 बड़ी ट्रेनें; देखें लिस्ट

मुख्यमंत्री दे रहे हैं बृहस्पत सिंह को सह
नेताम ने कहा कि बृहस्पत सिंह ने प्रदेश के एक वरिष्ठ मंत्री के बारे में भी अश्लील भाषा का प्रयोग किया उसके बाद भी उनको बढ़ाया गया. वो चौथे आसमान पर है. हर किसी को मर्यादित भाषा मे जवाब देना चाहिए. छत्तीसगढ़ में इस तरह की परंपरा नही रही है. मुख्यमंत्री ही उसे सह दे रहे हैं. कांग्रेस को इसका नुकसान होगा. भाजपा के कर्तकर्ताओ ने विभिन्न थानों में FIR के लिए आवेदन दिया है. लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं होगी

सब जाएंगे धीरे-धीरे जेल
मुख्यमंत्री द्वारा बीजेपी सहप्रभारी नितिन नबीन को नही पहचानने वाले बयान पर रामविचार नेताम ने कहा वो नही जानेंगे, सब लोग धीरे-धीरे जेल जाएंगे. ईडी वहां तक पहुंच रही है. सभी चीजो की दलाली सरकार के द्वारा हो रही है. 

Vastu Tips: सुबह उठते ही देख ली ये 4 चीजें तो दिन हो जाएगा खराब; जानें शुभ क्या होगा

कोर कमेटी की बैठक में क्या होगा
पूर्व सांसद रामविचार नेताम ने आज होने वाली बीजेपी कोर कमेटी की बैठक पर कहा कि कोर कमेटी की बैठक में अंदरुनी विषय पर चर्चा होगी. संगठन के नेता बैठेंगे बात होगी. हम प्रदेश के हालातों के बारे में भी चर्चा करेंगे.

Video Viral: प्रदीप मिश्रा की कथा के 2 वीडियो हुए वायरल, दोनों एक दूसरे के विपरीत

Trending news