छत्तीसगढ़ में बछड़े के साथ गलत काम, तीन माह में मवेशियों के दुष्कर्म का तीसरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1401651

छत्तीसगढ़ में बछड़े के साथ गलत काम, तीन माह में मवेशियों के दुष्कर्म का तीसरा मामला

Calf Rape in Raipur Agrasen Chowk: छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है, यहां एक युवक ने बछड़े के साथ दुष्कर्म किया. मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ में बछड़े के साथ गलत काम, तीन माह में मवेशियों के दुष्कर्म का तीसरा मामला

Calf Rape Case: रायपुर: राजधानी रायपुर में बछड़े के साथ अप्राकृतिक कृत्य यानी दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना अग्रसेन चौक के पास भैंसथान की है. तबेले में लोगों ने एक युवक को बछड़े के साथ नग्न हालत में देखा. उसके बाद शोर सुनकर पड़ोसियों ने युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. मामले में पुलिस ने अप्राकृतिक कृत्य और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत किया मामला दर्ज किया है.

लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा
मामला 17 अक्टूबर की सुबह करीब 4 बजे की है. मवेशियों के खुरों की खटपट से डेयरी संचालक के बेटे की नीद खुल गई. उसने देखा कि कुछ दूर एक आदमी नंगा खड़ा है और बछड़े के साथ गलत काम कर रहा है. उसपर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिससे लोग वहां पहुंचे और दौड़कर आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद लोग आजाद चौक थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

तीन माह में तीसरी घटना
राजधानी रायपुर में इस तरह की ये कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी खमतराई थाना इलाके में दो इसी तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं, अब आजाद चौक थाना इलाके में ये तीसरी घटना है.

पहली घटना
करीब तीन महीने पहले खमतराई थाना इलाके में इसी तरह की एक और घटना सामने आई थी. तब स्थानीय लोगों की भीड़ ने एक युवक को पकड़कर बुरी तरह से पीट दिया था. आरोपी ने अपनी गलती भी मान ली थी और कहा था कि वो बहक गया था. आरोपी पेशे से ड्राइवर था.

दूसरी घटना
खमतराई इलाके में ही एक सप्ताह पहले ऐसा ही मामला सामने आया था. रास्ते से गुजर रहे कुछ युवकों ने एक आदमी को गाय के साथ गलत करते हुए पकड़ा था. पकड़ा गया युवक मध्य प्रदेश के मंडला का रहने वाला था और वो बीरगांव की फैक्ट्री में मजदूरी करता था.

Trending news