CG NEWS: 'पायलट कब डूबो देगा और उड़ा देगा भरोसा नहीं...' इस सीनियर नेता के कही बड़ी बात!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2026630

CG NEWS: 'पायलट कब डूबो देगा और उड़ा देगा भरोसा नहीं...' इस सीनियर नेता के कही बड़ी बात!

Chhattisgarh News: कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए एक दिन पहले राजस्थान के सीनियर नेता सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ का प्रभारी नियुक्त किया है. इसको लेकर छत्तीसगढ़ भाजपा के सीनियर नेता और कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बड़ा बयान दिया है.

CG NEWS: 'पायलट कब डूबो देगा और उड़ा देगा भरोसा नहीं...' इस सीनियर नेता के कही बड़ी बात!

Chhattisgarh News: कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए एक दिन पहले राजस्थान के सीनियर नेता सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ का प्रभारी नियुक्त किया है. इसको लेकर छत्तीसगढ़ भाजपा के सीनियर नेता और कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बड़ा बयान दिया है. अग्रवाल ने कहा, ' पायलट कब डूबो देगा और उड़ा देगा उसका कोई भरोसा नहीं है. उन्होंने राजस्थान में नैया डूबा दी. अब छत्तीसगढ़ की बारी है.'

अग्रवाल ने 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर कहा कि रामलला विराजेंगे, प्राण-प्रतिष्ठा होगी. उस दिन कांग्रेस का सफाया हो जाएगा. बता दें कि छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस की हार के बाद कई राज्यों में संगठनात्मक बदलाव देखा जा रहा है. छत्तीसगढ़ में भी प्रभारी बदले गए हैं. कुमारी शैलजा की जगह सचिन पायलट को जिम्मेदारी सौंपी गई है. 

पायलट पर बोले पीसीसी चीफ बैज
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि सचिन पायलट युवा, मेहनती और अनुभवी हैं. उसका फायदा छत्तीसगढ़ को मिलेगा. युवाओं में अच्छा संदेश जाएगा. साथ ही मंत्रियों के अब तक विभाग नहीं बांटे जाने पर कहा कि इस सरकार में हर चीज दिल्ली से हो रही है. इन्हें दिल्ली से अनुमति लेनी पड़ रही है. एक मंत्री बचा है उसे भी तय नहीं कर पा रहे हैं. निगम के एल्डरमैन हटाए जाने पर पीसीसी चीफ ने कहा कि ये सरकार बदले की भावना से काम कर रही. एल्डरमैन की नियुक्ति हटा रहे. कुछ ही समय बचे हैं. ऐसे में हटाना उचित नहीं.

लोकसभा की तैयारी को लेकर बोले दीपक बैज
दीपक बैज ने कहा कि 25 दिसंबर को सुशासन दिवस के मौके पर किसानों के बोनस दिए जाने पर दीपक बैज ने कहा कि छत्तीसगढ़ के किसान प्रदेश के लिए रीड की हड्डी हैं. जिस दिन पहली कैबिनेट की बैठक हुई भाजपा उस दिन उन्हें बोनस देती.  लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पीसीसी चीफ बैज ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर हमारी तैयारी हैं. प्रदेश कार्यालय में कल लगातार बैठकें हुईं.  सभी पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष मौजूद रहे.  हम सभी क्षेत्रों में जायेंगे पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओ के साथ बैठक करेंगे.  लोकसभा चुनाव के लिए हम जी तोड़ मेहनत करेंगे.

Trending news