छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा: जिंदा जल गया ट्रेलर का ड्राइवर, 6 घंटे में निकाला गया शव
Advertisement

छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा: जिंदा जल गया ट्रेलर का ड्राइवर, 6 घंटे में निकाला गया शव

बिलासपुर में भीषण सड़क हादसे के बाद तेज रफ्तार ट्रेलर में आग लग गई और ड्राइवर जिंदा जल गया. घटना शहर के आउटर इलाके कोपरा डेम के पास हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा: जिंदा जल गया ट्रेलर का ड्राइवर, 6 घंटे में निकाला गया शव

बिलासपुर: शहर के आउटर इलाके कोपरा डेम के पास खड़ी एक ट्रक में पीछे से सीमेंट लोड कर आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी. दोनों गाड़ियों के आपस मे भिड़ते ही ट्रेलर के सामने हिस्से में आग लग गई, और ड्राइवर गाड़ी में ही फंस गया, जिसकी गंभीर रूप से जलने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वही ट्रेलर का खलासी और ट्रक के ड्राइवर- खलासी घटनास्थल से भाग गए.

चालक की दर्दनाक मौत
बताया जा रहा है, कि ट्रेलर चालक शिवकुमार यादव घटना के दौरान ट्रेलर में ही फंस गया और उसकी आग की लपटों में घिर जाने से दर्दनाक मौत हो गई. उस ट्रेलर में एक कन्डेक्टर भी था जो हादसे के वक़्त सो रहा था और जब घटना हुई तो वह बेहोश होकर गिर गया. जिसे वहां से गुजर रहे एक अन्य ट्रक चालक ने अपने साथ सुरक्षित स्थान पर ले गया.

6 घंटे में निकाला गया शव
हादसे के बाद पुलिस ने आवागमन चालू करने के लिए क्रेन मंगाकर ट्रेलर को किनारे कराया. फिर गैस कटर से काटकर स्टेयरिंग में फंसे चालक के शरीर के अवशेष को बाहर निकाला गया. ट्रेलर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के कारण शव के अवशेषों को निकालने में पुलिस को छह घंटे लगा.

ये भी पढ़ें: हादसा और हत्या: दुर्घटना में पटवारी की मौत, हाइवे पर मिला अज्ञात का शव

पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी सूचना
सकरी TI पौरूष पुर्रे ने बताया कि आसपास के लोगों ने ट्रेलर को जलते देखकर पुलिस को सूचना दी. जब तक पुलिस फायर ब्रिगेड लेकर मौके पर पहुंची, तब तक ट्रेलर बूरी तरह से जलकर खाक हो गया था. तब यह भी नहीं पता था कि उसमें चालक फंसा हुआ है. आग बुझाने के बाद ट्रेलर गर्म था. केबिन को देखने के बाद पता चला कि स्टेयरिंग में चालक फंसा था और वह भी बुरी तरह से जल गया था.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
इस मामले में सकरी पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक चालक शिवकुमार यादव का शव बाहर निकाल कर मामले में जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया ट्रेलर चालक की गलती नजर आ रही है. घटना के वक्त ट्रेलर का खलासी और ट्रक ड्राइवर व उसका सहयोगी मौके पर मौजूद थे या नहीं इस बात की जांच की जा रही है.

LIVE TV

Trending news