Chhattisgarh Politics: भूपेश बघेल बोले-पहली बार मांगने आया हूं, जानिए पूर्व CM ने क्यों कही यह बात
Advertisement

Chhattisgarh Politics: भूपेश बघेल बोले-पहली बार मांगने आया हूं, जानिए पूर्व CM ने क्यों कही यह बात

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव लोकसभा सीट पर प्रचार तेज हो गया है. पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने प्रचार तेज कर दिया है. खैरागढ़ में उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए बड़ी बात कही. 

प्रचार में जुटे पूर्व सीएम भूपेश बघेल

Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव लोकसभा सीट राज्य की सबसे हाईप्रोफाइल सीट बन गई है. क्योंकि कांग्रेस ने यहां से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रत्याशी बनाया है, जबकि बीजेपी की तरफ से वर्तमान सांसद संतोष पांडे फिर से मैदान में हैं, दोनों प्रत्याशियों ने प्रचार तेज कर दिया है. प्रत्याशी बनने के बाद भूपेश बघेल भी पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रहे हैं. खैरागढ़ पहुंचे पूर्व सीएम ने इमोशनल अंदाज में प्रचार किया. 

'पहली बार अपने लिए मांगने आया हूं'

खैरागढ़ पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सीएम भूपेश बघेल इमोशनल अंदाज में जनता को संबोधित किया. उन्होंने कहा 'खैरागढ़ में देने आता रहा हूं, लेकिन पहली बार अपने लिए मांगने आया हूं. छत्तीसगढ़ के 9 सांसद हैं बीजेपी से लेकिन कोई छत्तीगढ़ की आवाज नहीं उठाता, इसलिए छत्तीसगढ़ की आवाज दिल्ली में उठनी चाहिए.' भूपेश बघेल ने कहा कि खैरागढ़ की जनता मुझे बहुत प्यार करती है और लोकसभा चुनाव में यहां से रिकॉर्ड मतों से जीतूंगा.

बीजेपी पर साधा निशाना 

भूपेश बघेल ने इस दौरान बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीट बंटवारे तक की सहमति बीजेपी में बन नहीं पा रही है. 400 पार का नारा मुंगेरी लाल का हसीन सपना है. हरियाणा में जो कुछ हुआ वह सबके सामने हैं. बीजेपी ने जो वादे किए थे वह पूरे नहीं हुए हैं. इसलिए जनता इस बार उन्हें मौका देगी.' बता दें कि भूपेश बघेल अलग अंदाज में प्रचार में जुटे हैं वह एक तरफ बीजेपी पर लगातार निशाना साध रहे हैं तो दूसरी तरफ इमोशनल अंदाज में वोट मांग रहे हैं. 

तीसरी बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे बघेल 

बता दें कि भूपेश बघेल तीसरी बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. इससे पहले वह दो बार और लोकसभा चुनाव लड़े हैं, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि राजनांदगांव लोकसभा सीट से वह पहली बार मैदान में हैं. उनका मुकाबला बीजेपी के संतोष पांडे से हैं. वह दूसरी बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. खास बात यह है कि दोनों प्रत्याशियों के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर तीखी बयानबाजी हो रही है, जबकि सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं. 

खैरागढ़ से सनय कुमार की रिपोर्ट 

ये भी देखें: Video: CM साय ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित, फिर शुरू हुआ राज्य खेल अलंकरण समारोह

Trending news