CG News: बेमौसम बारिश का कहर! आकाशीय बिजली के गिरने से 11 साल के बच्चे की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1663808

CG News: बेमौसम बारिश का कहर! आकाशीय बिजली के गिरने से 11 साल के बच्चे की हुई मौत

Pendra Latest News: बारिश के दौरान सड़क में चले रहे 11 साल के बच्चे दीपक यादव की बिजली गिरने से हुई मौत. साथ में चल रहा 14 साल का निशांत खलखो घायल.

Pendra Latest News

दुर्गेश बिसेन/पेंड्रा: बेमौसम बारिश का कहर देखने को मिला है. आकाशीय बिजली गिरने से सड़क पर चल रहे 11 साल के मासूम की मौत हो गई है. साथ ही उसका 14 साल का दोस्त घायल हो गया. बता दें कि आकाशीय से मृतक के कपड़ों में लगी आग. मृतक कक्षा 5वीं एवं घायल कक्षा 7वीं का छात्र. पिछले 5 दिनों से इलाके में हो रही है तेज़ हवाओं, गरज और चमक के साथ बे मौसम बारिश हो रही है.

BJP MLA को लेकर कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- इनके जैसे विधायक हमारे लिए मच्छर भी नहीं

पिछले 4 दिनों से हो रही बेमौसम बरसात ने आज पेंड्रा इलाके में कहर बरपा दिया. दरअसल, बेमौसम बरसात में तेज आंधी तूफान गरज एवं चमक के साथ पिछले 4 दिनों से लगातार बारिश हो रही है. कल इलाके में हल्की ओलावृष्टि भी हुई थी. वहीं आज सुबह से ही मौसम बदला हुआ था और दोपहर होते ही आकाश में घने बादल छा गए और तेज हवाओं के साथ बारिश होने लगी. इस दौरान लगातार अकाशी बिजली चमकती रही. साथ ही बादल बादल की तेज गर्जना के साथ बारिश होने लगी. इसी दौरान पेंड्रा थाना क्षेत्र के धनपुर इलाके में दो बच्चे 11 साल का दीपक एवं 15 साल का निशांत खलखों घर के सामने सड़क पर ही चल रहे थे. तभी आकाशी बिजली उन पर गिर पड़ी बिजली के घातक वार से 11 साल के दीपक यादव की मौके पर ही मौत हो गई और उसके कपड़ों में आग लग गई.

क्या है पूरा मामला?
दीपक कक्षा पांचवी का छात्र था. वहीं उसके साथ सड़क पर खड़ा दूसरा बालक निशांत खलखो सड़क पर ही घायल होकर बेहोश होकर गिर पड़ा, आसपास के लोगों ने जब मैं खुश था और सड़क की ओर दौड़े तो देखा कि दीपक वज्रपात के प्रभाव से सड़क से दूर खेत में गिर गया था और उसके कपड़ों में आग लग गई थी. ग्रामीणों ने दौड़कर उसकी आग बुझाई पर, तब तक दीपक की मौत हो चुकी थी. वहीं सड़क पर पड़े निशांत को घायल अवस्था में बेहोश देखकर ग्रामीणों ने तुरंत स्थानीय व्यवस्था से लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां उसका इलाज जारी है. हालांकि, समाचार लिखे जाने तक निशांत बेहोश ही था जिसका इलाज किया जा रहा है.

Trending news