BJP की जीत के लिए मांगी मन्नत, पूरी होने पर समर्थक ने काटा अपना ये अंग, फिर किया...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2284796

BJP की जीत के लिए मांगी मन्नत, पूरी होने पर समर्थक ने काटा अपना ये अंग, फिर किया...

Balrampur News: बलरामपुर में लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद दुर्गेश पांडे नाम के एक भाजपा समर्थक ने काली मंदिर में अपनी उंगली काटकर चढ़ा दी. युवक ने मन्नत मांगी थी कि अगर भाजपा जीतेगी तो वह अपनी उंगली चढ़ा देगा. जिसके बाद भाजपा को बढ़त मिलने के बाद उसने अपनी मन्नत पूरी की.

Chhattisgarh Youth Cut Finger

Chhattisgarh Youth Cut Finger: छत्तीसगढ़ से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां एक युवक ने बीजेपी की जीत के लिए अपनी एक उंगली की बलि दे दी. बीजेपी की जीत को लेकर उसने अपनी एक उंगली काटकर मंदिर में देवी के चरणों में चढ़ा दी. एक भाजपा समर्थक  ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद काली मंदिर में अपनी उंगली काटकर चढ़ा दी. बता दें कि कांग्रेस की बढ़त से निराश युवक ने मन्नत मांगी थी कि अगर भाजपा जीती तो वह अपनी उंगली चढ़ा देगा, चलिए इस पूरे मामले को जानते हैं... 

Honey Trap: MP में हुस्न के जाल में फंसाने की कोशिश! मंत्री के पूर्व OSD से 2 करोड़ की डिमांड

जानिए पूरा मामला?
दरअसल, BJP के 30 वर्षीय समर्थक दुर्गेश पांडे ने 4 जून को बलरामपुर में काली मंदिर में अपनी उंगली काटकर चढ़ा दी. यह घटना लोकसभा चुनाव के नतीजों के दिन हुई. बता दें कि शुरुआती रुझानों के बाद कांग्रेस और इंडिया गठबंधन को चुनाव में बढ़त मिलती दिखाई दे रही थी, जिससे युवक परेशान हो गया. निराश युवक काली मंदिर गया और भाजपा की जीत के लिए प्रार्थना की. साथ ही युवक ने प्रतिज्ञा की कि अगर भाजपा चुनाव जीतती हो वो अपनी उंगली काट चढ़ाएगा. 

वहीं, इसके बाद जैसे-जैसे भाजपा के नेतृत्व वाले NDA ने नतीजों में बढ़त बनानी शुरू कर दी. युवक मंदिर में लौटा और उसने अपने बाएं हाथ की उंगली काटकर देवी के चरणों में अपनी प्रतिज्ञा पूरी होने के रूप में चढ़ा दी. बता दें कि उंगली कटने के बाद खून बहना लगा और जिसको रोकने के लिए युवक ने घाव पर कपड़ा बांधा. हालांकि, उसकी हालत बिगड़ने लगी और उस के परिवार के सदस्य उन्हें सामरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार दिया और आगे के इलाज के लिए उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. देरी के कारण, मेडिकल टीम उसकी कटी हुई उंगली को फिर से नहीं जोड़ पाई. हालांकि, इसके बावजूद, युवक की हालत अब स्थिर है.

MP News: रेलवे स्टेशन पर दुधमुंहे बच्चे की हत्या, माता-पिता को भी पीटा, देखती रही पुलिस!

'भाजपा की जीत के लिए प्रार्थना'
मीडिया से बातचीत में युवक ने बताया कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को आगे देखकर वह परेशान होकर काली मंदिर गया. 4 जून को लोकसभा चुनाव की मतगणना में कांग्रेस प्रत्याशी आगे चल रहे थे. रुझानों में भी कांग्रेस आगे चल रही थी. ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर था. मैंने काली मंदिर जाकर भाजपा की जीत की प्रार्थना की. शाम को रिजल्ट घोषित होने के बाद बीजेपी प्रत्याशी की जीत हुई. मनोकामना पूरी होने पर मैंने काली मंदिर में अपने बाएं हाथ की अंगुली काटकर देवी के चरणों में चढ़ा दी.

Trending news