VD Sharma CM Contender: मुख्यमंत्री पद को लेकर वीडी शर्मा का बड़ा बयान, कहा- मैं सीएम की दौड़ में...?
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1997596

VD Sharma CM Contender: मुख्यमंत्री पद को लेकर वीडी शर्मा का बड़ा बयान, कहा- मैं सीएम की दौड़ में...?

Madhya Pradesh Election Result: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद को लेकर संस्पेंस बढ़ता जा रहा है. इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सीएम पद को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

वीडी शर्मा का बड़ा बयान

Next CM of Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद को लेकर कई नेता दावेदार है. वहीं विधानसभा चुनाव जीते पार्टी के पांच सांसदों ने लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. ये सभी नेता सीनियर हैं, ऐसे में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इसको लेकर अब अटकलों का बाजार और गर्म हो गया है. इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सीएम पद की दावेदारी को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

मैं सीएम की दौड़ में नहीं 

दरअसल, मध्य प्रदेश में बीजेपी को प्रचंड जीत मिली है, जिसमें वीडी शर्मा का रोल भी अहम माना जा रहा है, क्योंकि वीडी शर्मा के नेतृत्व में बीजेपी संगठन ने बड़ी जीत हासिल की है. ऐसे में उनका नाम भी सीएम पद के दावेदारों में गिना जा रहा है. जब इसको लेकर वीडी शर्मा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'न मेरा नाम कहीं है, न हमारे मन के अंदर है, जो काम मिला है उसे कर रहे हैं. मुझे पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है. उसका पालन कर रहा हूं.'

ये भी पढ़ेंः MP में अचानक बढ़ गई सियासी हलचल, विधानसभा चुनाव जीते सांसदों ने दिया इस्तीफा

वीडी शर्मा ने कहा 'सीएम के चेहरे को लेकर चर्चा करने का काम मेरा नहीं है. जिनका है वो कर रहे हैं. हम तो विधानसभा चुनाव के बाद 2024 की तैयारी में हर बूथ पर मोदी अभियान के साथ जुट गए हैं.' बता दें कि शिवराज सिंह चौहान के बाद वीडी शर्मा ने मुख्यमंत्री पद की रेस में शामिल नहीं होने का बयान दिया है. ऐसे में उनका यह बयान अहम माना जा रहा है. 

कांग्रेस हो गई है भ्रमित 

वहीं दिग्विजय सिंह के EVM पर सवाल उठाने और लक्ष्मण सिंह के ट्वीट पर भी उन्होंने निशाना साधा. वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह, उनके भाई लक्ष्मण और कमलनाथ भ्रमित नजर आ रहे हैं. जनता की अदालत में हार के बाद इधर उधर की बातें करते हैं, चुनाव जनता जिताती है EVM नहीं. बीजेपी को जनता का समर्थन मिला है.'

ये भी पढ़ेंः MP News: क्या नाथ के हाथ ही होगी MP कांग्रेस की कमान, दिल्ली दौरे के बाद का प्लान है तैयार!

Trending news