आखिरी प्रचार आखिरी दांव: प्रियंका गांधी का दतिया में दावा, चार मुद्दों पर मुक्ति का वादा!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1960677

आखिरी प्रचार आखिरी दांव: प्रियंका गांधी का दतिया में दावा, चार मुद्दों पर मुक्ति का वादा!

Priyanka Gandhi Datia Speech: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को मध्य प्रदेश दौरे पर रही. इस दौरान उन्होंने दतिया जिले में विशाल जनसभा को संबोधित किया और जनता से महंगाई, बेरोजगारी, घोटाले और रिश्वतराज से मुक्ति का वादा किया. 

आखिरी प्रचार आखिरी दांव: प्रियंका गांधी का दतिया में दावा, चार मुद्दों पर मुक्ति का वादा!

Priyanka Gandhi MP Visit: मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार थमने से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दतिया जिले के दौरे पर पहुंची. आखिरी प्रचार के दौरान यहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए आखिरी दांव खेला. उन्होंने जनता से चार मुद्दों पर मुक्ति का वादा भी किया. 

प्रियंका का तीन मुद्दों पर मुक्ति का वादा
प्रियंका गांधी ने दतिया में जनसभा को संबोधित करते हुए महंगाई, बेरोजगारी, घोटाले और रिश्वतराज से मुक्ति दिलाने का वादा किया. उन्होंने कहा- मध्य प्रदेश की जनता महंगाई, बेरोजगारी, घोटाले और रिश्वतराज से मुक्ति पाने को तैयार है. भाजपा ने प्रदेश की जनता के पीठ में जो छुरा घोंपा, जनता उस छल का हिसाब चुकता करने की तैयारी में है.

PM नरेंद्र मोदी पर हमला
PM नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए प्रियंका गांधी ने कहा- मोदी जी का पूछिए ही मत. उनका क्या कहना. देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जो परमानेंट अपनी ही पीड़ा में परेशान रहते हैं. हमेशा रोते रहते हैं, जैसे 'तेरे नाम' में सलमान खान रोए. PM के लिए पिक्चर बना देते हैं और नाम रखेंगे 'मेरे नाम'. 

CM शिवराज सिंह को घेरा
प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरते हुए कहा- विश्व प्रसिद्ध महान अभिनेता शिवराज सिंह चौहान उर्फ मामा जी एक्टिंग में अमिताभ बच्चन के भी कान काट लें. लेकिन, काम की बात होती है, तो असरानी का रोल पकड़ लेते हैं.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा- हमारे सिंधिया जी कद में थोड़े छोटे पड़ गए, लेकिन अहंकार में वाह भई वाह... हम UP में काम कर रहे थे. कार्यकर्ताओं को उन्हें महाराज-महाराज कहना पड़ता था. सिंधिया ने अपने परिवार की परंपरा अच्छे से निभाई है.आपकी चुनी हुई सरकार गिरा दी.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर भी हमला 
प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के गृह जिले में ही उनके खिलाफ जमकर हमला बोला. बॉलीवुड मूवीज को लेकर बयान देने वाले नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ प्रियंका ने कहा- गृह मंत्री दिन भर पिक्चर देखते रहते हैं. कौन - क्या पहना है, इन्हें बड़ी चिंता रहती है. आपकी चिंता नहीं है. गृह मंत्री का काम कानून को लागू कराना है. ये यहां के गुंडे, माफिया की सुरक्षा और संरक्षण कर रहे हैं. 

Trending news