PM Modi MP Visit: झाबुआ में कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी, राहुल गांधी के बयान पर यूं किया पलटवार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1958989

PM Modi MP Visit: झाबुआ में कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी, राहुल गांधी के बयान पर यूं किया पलटवार

PM Modi Rally in Jhabua: PM नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्य प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य जिला झाबुआ दौरे पर रहे. यहां उन्होंने राहुल गांधी के मेड इन चाइना वाले बयान पर  पलटवार किया. इसके अलावा उन्होंने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला. 

PM Modi MP Visit: झाबुआ में कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी, राहुल गांधी के बयान पर यूं किया पलटवार

PM Modi Madhya  Pradesh Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश दौरे पर हैं. यहां उन्होंने आदिवासी बाहुल्य जिले झाबुआ में जमकर कांग्रेस को घेरा. साथ ही राहुल गांधी के मेड इन चाइना वाले बयान पर पलटवार किया. उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत का दावा किया. एमपी में 17 नवंबर को होनी वाली वोटिंग के मद्देनजर PM मोदी ताबड़तोड़ मध्य प्रदेश में रैली कर रहे हैं.

झाबुआ में कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी 
झाबुआ में PM मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा- मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए यह मेरी आखिरी सभा है. जनता जनार्दन की गारंटी है कि कमल खिलने वाला है. कांग्रेस इस चुनाव में कहीं टक्कर में नहीं है. कांग्रेस आपकी आकांक्षाओं की नहीं, बल्कि कुछ परिवारों के लालच को पूरा करने वाली पार्टी है.

आदिवासी को हमेशा वोटबैंक समझा
PM मोदी ने अपने भाषण में आगे पंजा पर हमला बोलते हुए कहा- कांग्रेस ने आदिवासी समाज को हमेशा वोटबैंक समझा. जिन बच्चों को कांग्रेस के राज में सही पोषण नसीब नहीं था, वे बच्चे कांग्रेस नेताओं की तस्वीरें सजाने के काम आते थे. इस तरह की मानसिकता रखने वाली कांग्रेस क्या कभी गरीब का, आदिवासी का भला कर सकती थी?

डबल इंजन की सरकार ने जीवन बदलने का काम किया
PM मोदी ने कहा- भाजपा ने वंचितों को वरीयता दी. जो समाज के आखिरी छोर पर छूटे हुए थे, हमने उन्हें सर्वोच्च प्राथमिकता दी. जिन्हें कभी किसी ने नहीं पूछा था, उन्हें मोदी ने पूछा. डबल इंजन सरकार ने हर प्रकार से लोगों का जीवन बदलने के लिए निरंतर काम किया है.

राहुल गांधी के बयान पर किया पलटवार
PM मोदी ने राहुल गांधी के मेड इन चाइना वाले बयान पर पलटवार किया.  उन्होंने कहा- कल कांग्रेस के एक महाज्ञानी कह रहे थे कि भारत में सब लोगों के पास मेड इन चाइना मोबाइल फोन होता है. अरे मूर्खों के सरदार, किस दुनिया में रहते हो! कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां न देखने की मानसिक बीमारी हो गई है. जबकि सच्चाई ये है कि आज भारत दुनिया में मोबाइल फोन का दूसरा सबसे बड़ा निर्माता है. 

ये भी देखें-  MP Chunav: इस बार कैसा रहेगा बुंदेलखंड का चुनावी रण, देखिए Zee mpcg पर हर अपडेट

बता दें कि सोमवार को हरदा जिले में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि आप मोबाइल फोन के पीछे देखो, शर्ट के पीछे देखो, जूते के नीचे देखो, आपको मेड इन चाइना दिखेगा. आपने कभी किसी कैमरे के पीछे, शर्ट के पीछे मेड इन मध्य प्रदेश देखा है? यह हम करना चाहते हैं.

BJP संकल्प पत्र के लिए बोली ये बात
PM मोदी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए BJP के संकल्प पत्र को लेकर बोला कि ये पत्र मध्‍य प्रदेश को नई ऊंचाईयों पर ले जाएगा. झाबुआ में मेरे परिवारजनों का ये जनसैलाब हर बूथ पर कमल खिलाने का संकल्प ले चुका है. 

MP Chunav 2023: बुधनी में CM शिवराज के खिलाफ लड़ेंगे 'हनुमान', कांग्रेस ने दिया विक्रम मस्ताल को टिकट

 

Trending news