Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1939252
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: कमलनाथ के गौ संरक्षण पर लोगों को याद आई शिक्षक भर्ती, सोशल मीडिया पर बाढ़; पढ़ें यूजर्स के कमेंट

Chunavi Chat Box: एमपी में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चरम पर है. राजनीतिक दल बड़ी-बड़ी रैलियां करके जनता से तमाम वादे कर रही हैं. इसी कड़ी में कमलनाथ ने मध्यप्रदेश में गौ संरक्षण को लेकर एक पोस्ट किया है, जिसपर यूजर्स जमकर कमेंट्स करते नजर आए हैं.

 

1/7

कमलनाथ के गौ संरक्षण पर सोशल मीडिया पर बाढ़

 

2/7

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “गौ धन खुशहाली से मध्यप्रदेश के विकास" के लिए मैं वचनबद्ध हूं. कांग्रेस सरकार ने 1000 गौ शालाओं का निर्माण कर गौ माताओं को घर दिए. अब फिर से गौ धन मिशन शुरू करेंगे; नवीन गौ शालाएं बनाएंगे. गौ ग्रास का अनुदान बढ़ाएंगे. गौ संरक्षण निधि बनाएंगे. हर घर से सहयोग लेंगे. गौ प्याऊ बनाएंगे. गौ सेवा से मध्यप्रदेश में सुख–समृद्धि आएगी, खुशहाली आएगी. “कांग्रेस आएगी, खुशहाली लाएगी.”

 

3/7

कमलनाथ के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कांग्रेस जनता को गुमराह कर रही है ये किसी भी क़ीमत सत्ता हथियाना चाहते हैं.  कांग्रेस भारत विरोधी संगठन है. कांग्रेस हिंदू विरोधी संगठन है. कांग्रेस सनातन विरोधी संगठन है.कांग्रेस मुग़ल शासन लाना चाहती है.

4/7

दूसरे यूजर ने लिखा- #Gwalior में आईटी कंपनियों को लाने के लिए क्या करोगे? ये बताइए कितनी आईटी कंपनियों को लाएंगे.

 

5/7

एक यूजर ने तो शिक्षा भर्ती की याद दिलाते हुए लिखा- माननीय भावी मुख्यमंत्री महोदय जी 62000 शिक्षक भर्ती में वर्ग 1, 2 ,3 जो पद होल्ड पर रखे गए हैं तथा जिन पदो पर अभी तक काउंसिल नहीं करवाई गई हैं, उन पर भी ध्यान दीजिएगा मुझे पता है. जय कांग्रेस विजय कांग्रेस.

 

6/7

वहीं एक अन्य यूजर ने बीजेपी के पक्ष में कमेंट करते हुए कहा- सच्चे गोसेवक मामा हैं, आप गोबर ढो कर प्रायश्चित कर सकते हैं. शिवराज सरकार ने ही जीवाणु मध्य प्रदेश को कुशल मध्य प्रदेश बनाया है. प्रमाण यह रहा.

 

7/7

एक यूजर ने लिखा, MP वालो इसके झांसे में मत आना. बता दें कि मध्यप्रदेश में  230 विधानसभा सीटों पर एक साथ 17 नवंबर को मतदान होगा, जबकि 3 दिसंबर को चुनाव के नतीजें आएंगे. चुनावों का ऐलान होते ही प्रदेश में आर्दश आचार संहिता लागू हो गई है.