Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat box: संकल्प पत्र जारी होने से पहले बोले सीएम शिवराज- जो कहा सो किया, लोगों ने दिखाया आईना

Chunavi Chat box: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) शनिवार  यानी आज  अपने वादों का पिटारा खोलेगी. दोपहर 12.30 बजे बीजेपी का संकल्प-पत्र जारी होगा. बीजेपी का ये संकल्प-पत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की मौजूदगी में जारी होगा.  वहीं इसे लेकर सीएम शिवराज ने X पर एक पोस्ट भी किया है. जिसे लेकर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई है. आईये जानते हैं..

 

1/9

2/9

शिवराज सिंह ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज भारतीय जनता पार्टी का संकल्प पत्र जारी हो रहा है... हमने "जो कहा, सो किया"  एक समृद्ध, विकसित और जनता के कल्याण का रोड मैप होता है संकल्प पत्र। अभी इस कार्यकाल में हमने संकल्प पत्र के अतिरिक्त 'लाड़ली बहना' और 'मुख्यमंत्री सीखो-कमाओ' जैसी योजनाएं बनाई हैं. आज जो संकल्प पत्र आएगा, वह मध्यप्रदेश को प्रगति और विकास के पथ पर बहुत आगे ले जाने वाला है. हम 'जो कहते हैं, वो करते हैं।'

3/9

सीएम शिवराज के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि पिछले बार वाले कितने संकल्प पूरे हुए? 

4/9

वहीं एक यूजर ने हैशटैग लिखते हुए कहा कि #varg3_obc_niyukti_do माननीय मामा जी आप जो कहते हो वो बिल्कुल नहीं करते हो. आपने कहा था हमारी प्राथमिक शिक्षक वर्ग 3 #OBC 882 शिक्षकों के नियुक्ति पत्र दे दोगे. स्वयं अपने मुख से कहा था, झूठ क्यों बोला मामाजी. जिला चयन,शाला चयन होने के बाद भी आज हम बेरोजगार हैं.

5/9

एक यूजर ने लिखा कि   पटवारी नियुक्ति के लिए कुछ सोचा है या नहीं? हम पटवारी चयनित किस आधार पर वोट दें?

6/9

वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए सीएम शिवराज को लिखा कि जनता का कर्ज़ा माफ़ करना पड़ेगा.

7/9

एक यूजर ने संकल्प पत्र का समर्थन करते हुए लिखा कि एमपी की नई विकास धारा सूत्र है भाजपा का संकल्प प्रत्र एमपी की जनता के उज्जवल भविष्य की नीव राखेंगे.

8/9

वहीं एक यूजर ने पूछा कि दिवाली कैसे बनेगी?

9/9

चुनाव के बीच एक यूजर ने लिखा कि फिर एक बार मामा सरकार