MP Election 2023: BJP प्रत्याशी पर हत्या के प्रयास का मामला, 20 अन्य लोगों पर मुकदमा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1964874

MP Election 2023: BJP प्रत्याशी पर हत्या के प्रयास का मामला, 20 अन्य लोगों पर मुकदमा

MP Election 2023: मध्य प्रदेश के छतरपुर में वोटिंग के दौरान हुई हत्या के मामले में राजनगर (खजुराहो) के बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटैरिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है. 

MP Election 2023: BJP प्रत्याशी पर हत्या के प्रयास का मामला, 20 अन्य लोगों पर मुकदमा

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग जारी है. अभी कर प्रदेश में 60 फीसदी से ज्यादा वोट पड़ चुके हैं. इस बीच छतरपुर जिले के राजनगर से बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटैरिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है. ये FIR काग्रेंस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा के साथ विवाद में उनके ड्राइवर के मौत के मामले में दर्ज हुआ है. पुलिस ने 20 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है.

बीजेपी प्रत्याशी के समर्थकों पर हमला
राजनगर प्रत्याशी अरविंद पटैरिया के समर्थको की गाडियो पर हमला किया गया है. लवकुशनगर में पुलिस की मौजूदगी मे बीजेपी कार्यकर्ताओं की गाडियो पर लाठी डंडो से तोडफ़ोड़ की गई है. दर्जन भर लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगा है. लवकुशनगर थाना इलाके की घटना है.

क्या है मामला?
छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा को बचाते वक्त राइट हैड सलमान खान को गाडी से कुचल जाने से मौके पर मौत हो गई थी. बताया जा रहा है गुरुवार की रात भाजपाइयों द्वारा शराब बांटी जा रही थी. जिसकी जानकारी लगने पर मौके पर जा रहे कांग्रेस प्रत्याशी को रनेफाल रोड अकोना क्षेत्र के पहाडी इलाके मे 2 से 3 बजे रात्रि भाजपा समर्थकों ने गाडी के सामने गाडी लगाकर गांलिया देने लगे, काग्रेंस प्रत्याशी के ऊपर बंदूक तान दी.

कुल्हाड़ी डंडो से वार
उन्हें बचाने निकले सलमान खान के ऊपर 20-25 लोगों ने धारदार हथियार कुल्हाड़ी डंडो से बार कर दिया, जिससे वो नीचे गिर गए. उसके बाद हथियार से लगातार 6 फायर किए और सलमान के ऊपर गाडी चढाकर भाग निकले. सलमान की मौके पर मौत हो गई. जिसके बाद विक्रम सिंह को सुरक्षित घर भेजा उसके बाद मृतक की बॉडी लेकर जिला अस्पताल पहुंचाया.

एसपी ने बताया दो राजनैतिक प्रत्याशी आमने सामने हो गए थे. एक तरफ के प्रत्याशी ने आरोप लगाया है. वही पुलिस इस मामले मे वैधानिक कारवाई की बात कह रही है. वही बीजेपी प्रत्याशी ने उनके खिलाफ राजनैतिक साजिश की बात कही है.

Trending news