MP में जमकर गरजे खड़गे, जानें उनके भाषण में क्या रहा मुर्गी और अंडे का फंडा?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1959349

MP में जमकर गरजे खड़गे, जानें उनके भाषण में क्या रहा मुर्गी और अंडे का फंडा?

Mallikarjun Kharge in Datia: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मंगलवार को मध्य प्रदेश दौरे पर रहे. इस दौरान वे दतिया में जनसभा को संबोधित करते हुए जमकर बरसे. उन्होंने अपने भाषण में मुर्गी और अंडे का जिक्र किया. जानें क्या है इसका फंडा- 

MP में जमकर गरजे खड़गे, जानें उनके भाषण में क्या रहा मुर्गी और अंडे का फंडा?

Mallikarjun Kharge MP Visit: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मंगलवार को मध्य प्रदेश दौरे पर रहे. इस दौरान दतिया के सेवढ़ा एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने BJP पर जमकर हमला बोला. यहां उन्होंने कहा कि BJP वाले कांग्रेस को गालियां देते हैं. साथ ही उन्होंने मुर्गी और अंडे का फंडा भी बताया. 

BJP पर गरजे खड़गे
सेवढ़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने PM मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा- मोदी साहब खूब कोशिश करो हमें मिट्टी में दबाने की. हम बीज है, हमें बार-बार मिट्टी से निकलने की आदत है.BJP वाले कांग्रेस को गालियां देते हैं. तुमने कुछ नहीं किया. मेहनत करे मुर्गी साहब, अंडा खाए फकीर साहब. कहते हैं 70 साल में क्या किया. हमने कुछ नहीं किया होता तो आप प्रधानमंत्री और शाह केंद्रीय गृहमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठते.

खड़गे के भाषण की बड़ी बातें
जनता को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने जनता से कहा- पुरानी भूल भला बार-बार कौन करे. अब कांग्रेस का बटन दबाओ और वोट दो. आगे उन्होंने कहा- अंग्रेजों ने चुनिंदा लोगों को वोटिंग का पावर दिया था. ये पावर सिर्फ अमीरों के पास थी. गरीब, महिलाओं और दलितों को ये राइट नहीं था. लेकिन नेहरु जी सभी को समान अधिकार दिया. हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सभी को बराबर अधिकार दिया. ये कांग्रेस की खूबी है. 

ये भी पढ़ें- प्रियंका गांधी को चुनाव आयोग का नोटिस, PM मोदी को लेकर की थी टिप्पणी, जानें पूरा मामला

BJP वाले गालियां देते हैं
खड़गे ने कहा सभा को संबोधित करते हुए कहा- मोदीजी ने 2014 में कहा था, कालाधन वापस लाकर आपको 15-15 लाख रुपए दूंगा. 2-2 करोड़ नौकरी दूंगा. किसानों की आमदनी डबल करूंगा. प्रधानमंत्री इतना झूठ बोलते हैं. पार्लियामेंट में मैं सवाल करता हूं तो मुझे गालियां देते हो. इसके अलावा PM मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदीजी हमेशा अपने मन की बात करते हैं, लेकिन जनता के दिल की बात कभी नहीं करते. जब वोट चाहिए कहते हैं मैं गरीब का बेटा. अरे तुम तो दुकानदार बनकर बैठे थे. तुमने कहां गरीबी देखी.

चोरी की सरकार
उन्होंने कहा- 2018 में कांग्रेस की सरकार आई. ये हमारे विधायकों को उठाकर ले गए. उन्हें रिश्वत देकर हमारी सरकार चोरी की. फिर तो इनकी चोरी की सरकार है. फिर ऐसा मैं कहूं तो गुस्सा क्यों आता है? बीजेपी के लोग बड़ा डाका डालते हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने मिटया इंदौर का पितृ दोष, 20 साल तक नहीं खाया अन्न; ऐसे पूरा किया संकल्प

 

Trending news