71 साल की Zeenat Aman ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, महिलाओं के लिए लिखा खास पोस्ट
Advertisement

71 साल की Zeenat Aman ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, महिलाओं के लिए लिखा खास पोस्ट

Zeenat Aman Instagram: पिछले काफी समय से जीनत अमान बड़े पर्दे से गायब थी, लेकिन एक बार फिर से जीनत अमान चर्चाओं में बनी हुई हैं. 71 साल की जीनत अमान इन दिनों सोशल मीडिया पर एंट्री मारी है. जीनत ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है.

71 साल की Zeenat Aman ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, महिलाओं के लिए लिखा खास पोस्ट

Zeenat Aman Instagram: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जीनत अमान अपने दौर में लंबे समय तक लाखों लोगों के दिलों पर राज किया है. 70 और 80 के दशक की जीनत अमान ने 1970 में मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल पेजेंट (Miss Asia Pacific International Pageant) का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं जीनत ने अपने समय में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं.

पिछले काफी समय से जीनत अमान बड़े पर्दे से गायब थी, लेकिन एक बार फिर से जीनत अमान चर्चाओं में बनी हुई हैं. 71 साल की जीनत अमान इन दिनों सोशल मीडिया पर एंट्री मारी है. जीनत ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है. इसी के साथ उन्होंने चाहने वालों के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कुछ फोटो भी शेयर की है. सोशल मीडिया पर शेयर की गई उनकी तस्वीरें काफी खूबसूरत लग रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

जीनत ने अपने पोस्ट में लिखा कि 'उन जगहों पर हंसना जहां जीवन मुझे ले जाता है. क्यों हैलो, इंस्टाग्राम' दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस ने लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा कि '70 के दशक में फिल्म और फैशन इंडस्ट्री पूरी तरह से पुरुष प्रधान था और मैं अक्सर सेट पर अकेली महिला होती थी. मेरे करियर के दौरान मुझे कई प्रतिभाशाली पुरुषों के साथ देखा गया.'

उन्होंने आगे लिखा कि 'एक महिला की निगाह हालांकि अलग होती है. इन फोटो को यंग फोटोग्राफर तान्या ने मेरे घर पर खींची हैं. कोई लाइट नहीं, कोई मेकअप आर्टिस्ट नहीं, कोई हेयरड्रेसर नहीं, कोई स्टाइलिस्ट नहीं और नाही कोई असिस्टेंट. बस एक बढ़िया दोपहर. मुझे ये देखकर बहुत खुशी हो रही है कि कैमरे के लेंस के दोनों तरफ महिलाओं की तादाद बढ़ी है. मैं इंस्टाग्राम पर ऐसे ही और टैलेंटेड लोगों को देखने के लिए एक्साइटेड हूं'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

इसी के साथ अगर जीनत अमान की करियर की बात की जाए तो उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. जीनत ने फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम, डॉन और हरे रामा हरे कृष्णा जैसी फिल्मों में एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था.

Trending news