आखिर धनश्री वर्मा ने क्यों हटाया अपने नाम से चहल सरनेम? क्या दोनों के बीच आ गई खटास?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1308331

आखिर धनश्री वर्मा ने क्यों हटाया अपने नाम से चहल सरनेम? क्या दोनों के बीच आ गई खटास?

धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल ने काफी डेंटिंग के बाद शादी का फैसला किया था. इसके बाद उन्होंने धूमधाम से शादी की थी. लेकिन अब शायद उनके रिश्तों में खटास आ गई है, हालांकि यह खबर कितनी सही है लेकिन धनश्री ने अपने इंस्टा बायो से चहल सरनेम हटा दिया है.

आखिर धनश्री वर्मा ने क्यों हटाया अपने नाम से चहल सरनेम? क्या दोनों के बीच आ गई खटास?

नई दिल्ली: भारतीय किक्रेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. धनश्री अपने डांस के वीडियो पोस्ट करके सुर्खियां बटोरती रहती हैं. दोनों सोशल मीडिया पर साथ में भी वीडियो डालते रहते हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि मानो दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है. ये कोई और नहीं बल्कि दोनों स्टार्स की सोशल मीडिया एक्टिविटी से पता चल रहा है.

बता दें कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अपने इंटाग्राम बायो में अपने नाम के पीछे से पति का सरनेम हटा दिया. इससे फैंस में खलबली मच गई है और उनके मन में कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं. अब वो अंदाजा लगा रहे हैं कि कपल के बीच जरूर कुछ हुआ है.

ये है Anjali Arora का दीवाना, अब बना 'मोस्ट वॉन्टेड बॉयफ्रेंड'?

वहीं धनश्री वर्मा की इस एक्टिविटी के बाद उनके पति युजवेंद्र चहल ने इंटास्टोरी लगाई. जिसमें उन्होंने लिखा कि एक नई लाइफ शुरू हो रही है. युजवेंद्र चहल की इस स्टोरी ने भी बवाल मचा दिया. स्टार्स की इस हरकत के बाद फैंस को ये अंदाज़ा होने लगा है कि कपल के बीच कुछ तो गड़बड़ चल रहा है. हालाकि दोनों ने इस बात पर अभी तक कोई सफाई नहीं दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

जैकलीन फर्नांडीज की आरोप कथा: सुकेश ने क्या-क्या दिया, ED को सब कुछ बताया

बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की पहली मुलाकात ऑनलाइन क्लास के दौरान हुई थी. दरअसल, चहल ने डांस सीखने के लिए धनश्री वर्मा की क्लास ज्वॉइन की थी, यहीं से इन दोनों की लव स्टोरी परवान चढ़ी. धनश्री वर्मा डांस कोरियोग्राफर और एक डेंटिस्ट भी हैं. धनश्री का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल है, इस चैनल पर 26 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं.

Trending news