Haryana Crime: स्टेशन के पोल पर चढ़ा युवक, बिजली की चपेट में आने से हुआ बड़ा धमाका, मौके पर हुई मौत
Advertisement

Haryana Crime: स्टेशन के पोल पर चढ़ा युवक, बिजली की चपेट में आने से हुआ बड़ा धमाका, मौके पर हुई मौत

Ambala Suicide News: अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हंगामा मच गया जब एक अनजान शख्स ट्रेन के पोल पर चढ़ गया. इसके बाद जो हुआ वो दिल देहला देने वाला है. इस दौरान युवक बिजली की चपेट में आ गया, जिसके बाद एक बड़ा धमाका हुआ और युवक पोल से गिर गया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

Haryana Crime: स्टेशन के पोल पर चढ़ा युवक, बिजली की चपेट में आने से हुआ बड़ा धमाका, मौके पर हुई मौत

Ambala Suicide News: हरियाणा के अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर सोमवार शाम को RPF पोस्ट के सामने एक युवक रेल की ओवर हेड वायर (OHE) के पोल पर चढ़ गया. लटकते ही बिजली की चपेट में आने से जोरदार धमाका हुआ. युवक झुलस कर नीचे गिर गया.  गंभीर हालत में युवक को चंडीगढ़ PGI रेफर किया गया, लेकिन सिविल अस्पताल में ही उसने दम तोड़ दिया. पूरी घटना की वीडियो सामने आई है.

युवक की पहचान छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के चांपा गांव निवासी रोहित (18) के रूप में हुई है. युवक पोल पर क्यों चढ़ा, इसका अभी पता नहीं चल पाया है. वीडियो के अनुसार, युवक अचानक ओवर हैड वायर के पोल पर चढ़ गया। प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर मौजूद लोगों ने उसे देखकर शोर मचाया. इसके बाद GRP/RPF पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने युवक को नीचे उतरने को कहा. युवक पोल पर बैठ गया और अपने जूते उतारकर नीचे फेंक दिए. कुछ सेकेंड तक ऐसे ही हंगामा चलता रहा. मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, अरबाज की हत्या में शामिल 3 आरोपी गिरफ्तार

प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्री भी युवक की वीडियो बनाने लगे. देखते ही देखते युवक पोल पर लटक गया. बिजली की चपेट में आने के बाद जोरदार धमाका हुआ. युवक झुलस कर ट्रैक पर आ गिरा. इसके बाद जवानों ने युवक को संभाला और प्लेटफॉर्म पर लेकर आए.  युवक की सांसें चल रही थीं. RPF के जवान आनन-फानन में युवक को अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने युवक को प्राथमिक उपचार देने के बाद नाजुक हालत देखते हुए चंडीगढ़ PGI रेफर कर दिया, लेकिन उससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया.

सिविल अस्पताल के डॉक्टर के मुताबिक, रोहित का पूरा शरीर झुलस गया था. एक टांग में भी फ्रैक्चर आया था. चेहरे पर एक जगह चार टांके भी आए. रोहित के मामा गजानंद वर्मा के मुताबिक, रोहित 2 दिन पहले ही अपने दोस्तों के साथ छत्तीसगढ़ से काम पर जाने की बात कहकर निकाला था, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि रोहित अंबाला में है. रोहित दो भाई-बहन है. पिता का देहांत हो चुका है. सोमवार दोपहर को रोहित ने किसी का फोन लेकर कॉल करके बोला था कि मामा पैसे खत्म हो गए हैं.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: सर चढ़ी थी खुन्नस! बेटे पर कैंची से किए 15 वार, आरोपी पिता ने पुलिस से सामने खोले सारे राज

उसने रोहित द्वारा दिए नंबर पर 200 रुपये भी ऑनलाइन ट्रांसफर किए थे. शाम को पुलिस से सूचना मिली कि रोहित ने ऊपर बिजली के पोल से छलांग लगा दी. इस मामले में अस्पताल की तरफ से GRP थाना पुलिस को सूचना नहीं दी गई. GRP का कहना है कि सूचना आने के बाद मामले की आगामी कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुटः अमन कपूर)

Trending news